Nora Fatehi IIFA Looks: पहन लिया कुछ ऐसा चलना हुआ मुश्किल, पहनावे और चाल दोनों का उड़ा मजाक!
Advertisement

Nora Fatehi IIFA Looks: पहन लिया कुछ ऐसा चलना हुआ मुश्किल, पहनावे और चाल दोनों का उड़ा मजाक!

Nora Fatehi IIFA: भई फैशन सेंस की बात हो तो फिर जिक्र नोरा से शुरू होकर नोरा पर ही खत्म हो जाता है. लेकिन ये क्या...आईफा में भला नोरा से ये क्या हो गया. हसीना ने पहन लिया कुछ ऐसा कि उनका चलना भी दुभर हो गया है.

Nora Fatehi IIFA Looks: पहन लिया कुछ ऐसा चलना हुआ मुश्किल, पहनावे और चाल दोनों का उड़ा मजाक!

Nora Fatehi Trolled: नोरा फतेही को यूं ही फैशन आइकन नहीं कहा जाता. बल्कि उनके हर लिबास में कुछ ऐसी बात होती है जो उन्हें भीड़ ने सबसे जुदा बना देती है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने स्टाइल के हिसाब से कपड़े चुनती हैं और आईफा (IIFA) में भी वही देखने को मिला. प्रेस मीट हो या फिर ग्रीन कार्पेट नोरा हर बार अपने अंदाज से लोगों को निहाल कर गईं लेकिन...ये क्या आईफा के दूसरे दिन हसीना ने कुछ ऐसा पहन लिया कि उनका चलना तक मुश्किल हो गया. बस फिर क्या था...चाल और ढाल दोनों के लिए नोरा ने लोगो से खूब बातें सुनीं. 

नोरा ने पहनी बेहद टाइट ड्रेस

नोरा अक्सर बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आती हैं और अब कुछ सालों से उन्होंने इस पहनावे को लेकर ट्रेंड सेट कर दिया है. वहीं आईफा में भी वो कुछ इसी अंदाज में दिखीं. शनिवार की शाम ग्रीन कार्पेट पर जब नोरा फतेही पहुंचीं तो उनका लुक देख हर कोई दंग रह गया. फीफा वर्ल्डकप की तरह ही नोरा ने यहां भी गाउन पर कुछ यूनिक सा श्रग कैरी किया जिस पर लोग मजेदार रिएक्शन देने या कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. दरअसल ये किसी पैराशूट की तरह लग रहा था. वहीं ये गाउन भी इतना टाइट था कि नोरा का चलना भी मुश्किल हो रहा था. जिसे लेकर भी उनका खूब मजाक उड़ रहा है. 

सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस लुक पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. किसी ने उनकी चाल को मेंढक जैसा बता दिया तो किसी ने उनकी ड्रेस की तुलना हॉट एयर बैलून से कर दी. 

रेड ड्रेस में ढाती दिखीं कहर
वहीं इससे पहले नोरा फतेही लाल रंग के लिबास में कहर ढाती दिखी थीं. एक दिन पहले ही आईफा के ग्रीन कार्पेट पर नोरा का अंदाज लोगों को खूब भा गया था. नोरा का हॉट रेड अवतार देख लोग पसीना-पसीना हो गए थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें- Sharat Saxena: सिर्फ फाइट सीन ही मिले, हम सिर्फ हीरो के लिए...इस वजह से रातो रात एक्टर ने छोड़ दिया था बॉलीवुड, खोला राज

 

Trending news