Video: क्‍या आप भी यह Photo देख धोखा खा गए, नहीं यह रणवीर सिंह नहीं हैं...
Advertisement

Video: क्‍या आप भी यह Photo देख धोखा खा गए, नहीं यह रणवीर सिंह नहीं हैं...

शनिवार को सोशल मीडिया पर अचानक 'पद्मावत' के इस अलाउद्दीन के अंदाज वाली फोटो सोशल मीडिया पर छा गई.

(फोटो साभार @sargunmehta/Instagram)

नई दिल्‍ली: संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह को उनके इस किरदार के लिए काफी तारीफें मिली थीं. इस किरदार में रणवीर ने अपने एक अलग ही छाप छोड़ी थी. लेकिन शनिवार को सोशल मीडिया पर अचानक 'पद्मावत' के इस अलाउद्दीन के अंदाज वाली फोटो सोशल मीडिया पर छा गई. लेकिन क्‍या आप भी इस फोटो को देखकर धोखा खा गए हैं?

नहीं, फोटो में अलाउद्दीन खिलजी के अवतार में नजर आ रहा यह एक्‍टर रणवीर सिंह नहीं है. बल्कि यह टीवी एक्‍टर रवि दुबे हैं. 'जमाई राजा' फेम एक्‍टर रवि दुबे पिछले दिनों टीवी पर होस्टिंग करते हुए नजर आ चुके हैं. अब रवि एक बार फिर एक नए शो के साथ टीवी पर आने वाले हैं. इसी शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें रवि 'अलाउद्दीन खिलजी' के अवतार में दिख रहे हैं. आप भी देखें रवि दुबे का यह लुक और यह नया प्रोमो.

 

 

 

AB AKALMAND BANEGA DAULATMAND !! Ab jeeton har roz ghar baithe bhi with @ravidubey2312 on #SabseSmartKaun on @starplus From 4th of june 6:30pm

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

रवि दुबे स्‍टार प्‍लस पर एक नया गेम शो 'सबसे स्‍मार्ट कौन?' लेकर आ रहे हैं. इस शो का एक नया प्रोमो आज ही रिलीज किया गया है. यह शो स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news