Nita Ambani Dance: भारतीय संस्कृति को जिंदा रखने की तरफ अंबानी परिवार का कदम, नीता अंबानी का खूबसूरत डांस देख भर आया दिल!
Advertisement

Nita Ambani Dance: भारतीय संस्कृति को जिंदा रखने की तरफ अंबानी परिवार का कदम, नीता अंबानी का खूबसूरत डांस देख भर आया दिल!

NMACC Launch: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) के लॉन्च की चर्चा दुनिया भर में हो रही है. इस लॉन्च इवेंट में मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने एक बेहद खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस की है, जिसने सभी के मन में एक परमानेंट जगह बना ली है...

Nita Ambani Dance: भारतीय संस्कृति को जिंदा रखने की तरफ अंबानी परिवार का कदम, नीता अंबानी का खूबसूरत डांस देख भर आया दिल!

Nita Ambani Dance Performance at NMACC Launch: मुंबई में 31 मार्च, 2023 की शाम हद इवेंटफुल थी और ये कह सकते हैं कि इस एक शाम के लिए दुनिया के सबसे बड़े सितारे एक साथ नजर आए थे. मौका मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की एक नई कोशिश को बढ़ावा देने और सराहने का था क्योंकि इस बिजनेस कपल ने मुंबई में एक बेहद खास 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) लॉन्च किया है. ये सेंटर एक योगदान है, भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने की तरफ, लोगों तक हमारा संगीत और हमारी कला को पहुंचाने तक, नई पीढ़ी को हमारे इतिहास से जोड़ने की तरफ. इस खास मौके पर नीता अंबानी ने एक बेहद खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस भी किया है... 

Nita Ambani के खूबसूरत डांस ने दिल में कर लिया घर!

नीता अंबानी (Nita Ambani) ने NMACC के लॉन्च पर एक बेहद खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस किया है जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नीता अंबानी ने 'रघुपति राघव राजा राम' (Raghupati Raghav Raja Ram) पर भरतनाट्यम परफॉर्मेंस किया है. आपको बता दें कि नीता अंबानी छह साल की उम्र से डांस कर रही हैं और वो हर बड़े मौके पर डांस करती हैं. उनकी कला का प्रदर्शन भी एक उदाहरण है कि वो किस तरह भारतीय संस्कृति को पीढ़ी दर पीढ़ी जिंदा रखती हैं. 

भारतीय संस्कृति को जिंदा रखने की तरफ अंबानी परिवार का कदम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बेहद खास और सुंदर कल्चरल सेंटर में बच्चों, स्टूडेंट्स, सीनियर सिटीजेन्स और विकलांग लोगों के लिए फ्री क्लासेज शामिल हैं. इसके जरिए अंबानी परिवार सिनेमा, म्यूजिक, हस्तकला, साइंस, इतिहास और लोकथाओं को प्रमोट कर रहा है, भारत जिन चीजों और संस्कृतियों से बनता है, उन्हें दुनिया तक पहुंचा रहा है. 

आज के इस समय में ऐसा कोई कल्चरल सेंटर पहले नहीं था जो लोगों में भारत की इन कलाओं और संस्कृतियों को जीवित रखे, उनके मन में इस बात के लियए गर्व की भावना पैदा करे कि हमारा देश खूबसूरत है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की ये कोशिश बहुत खास है और उम्मीद की जा रही है कि जो इसका उद्देश्य है, वो पूरा हो और आगे चलकर इस भावना और सेंटर की कोशिशों का विकास हो. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news