Priyanka Chopra के साथ पति निक जोनस ने की ऐसी हरकत कि शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस, देखें ये रोमांटिक वीडियो
Advertisement

Priyanka Chopra के साथ पति निक जोनस ने की ऐसी हरकत कि शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस, देखें ये रोमांटिक वीडियो

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी रोमांटिक अंदाज में अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया. दोनों की रोमांटिक शाम की एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे निक जोनस ने आज ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

 

PC

Priyanka-Nick Valentine Special: वैलेंटाइन डे के मौके पर हर कोई सोशल मीडिया पर रोमांटिक पोस्ट शेयर कर रहा है. ऐसे में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के लिए भी ये दिन काफी खास रहा. उन्होंने अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ बड़े ही रोमांटिक पल शेयर किए. खुद निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना और प्रियंका का खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं प्रियंका ने भी अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. निक ने वीडियो को शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा वो लोगों का दिल जीत रहा है. निक ने लिखा- 'परफेक्ट वैलेंटाइन डे अपने दिल के साथ'.

शेयर किया रोमांटिक वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि निक जोनस ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा का हाथ थामा हुआ है और ऐसे में पीसी शर्माती हुई नजर आ रही हैं. दोनों एक रोमांटिक और खूबसूरत शाम को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. उनके सामने परफेक्ट वैलेंटाइन टेबल सजी हुई है. अब इस वीडियो पर निक और पीसी के फैंस जमकर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं. आप भी देखें ये वायरल वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

 

वहीं, बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की तो उनके फैंस पीसी की बॉलीवुड फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन्हें आखिरी बार राजकुमार राव के साथ फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The white Tiger) में देखा गया था. अगली बार वो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zaraa) में नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल फिल्म का काम फ्लोर पर आ जाएगा. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की हॉलीवुड फिल्‍म 'लव अगेन' की नई रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. ये रोमांटिक फिल्‍म 12 मई 2023 को रिलीज होने वाली है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news