Alia Bhatt ने बेटी के जन्म के बाद शेयर की पहली तस्वीर, क्यूट फोटो ने जीता फैंस का दिल
Advertisement

Alia Bhatt ने बेटी के जन्म के बाद शेयर की पहली तस्वीर, क्यूट फोटो ने जीता फैंस का दिल

Alia Bhatt Latest Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 6 नवंबर को एक क्यूट सी बेटी को जन्म दिया है. वहीं, मां बनने के बाद आलिया (Alia Bhatt) ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

 

alia bhatt

Alia Bhatt first pic after delivery: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 6 नवंबर को एक प्यारी सी बच्ची के माता-पिता बने हैं. बच्चे के जन्म के बाद पूरे कपूर परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. अब फैंस बेसब्री से आलिया और रणबीर की बेटी की पहली झलक मिलने का इंतजार कर रहे हैं. सोशल मीडिया लोग अपनी खुशी जाहिर करने के लिए लगातार कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. वहीं, मां बनने के बाद आज यानी मंगलवार को पहली बार आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. 

आलिया ने शेयर की तस्वीर

दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जो एक ब्लर फोटो है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आलिया के हाथ में एक कॉफी मग है और वो कैमरे के सामने उसे फोकस कर रही हैं. फोटो में आलिया धुंधली नजर आ रही हैं. हालांकि, ये साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के ऑरेंज कलर के कप पर व्हाइट कलर से 'mama' लिखा हुआ है. वहीं, इस धुंधली सी फोटो में आलिया भट्ट ब्राउन कलर की लूज टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

मां बनने के बाद शेयर की पहली तस्वीर

 

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने मां बनने के बाद इंस्टाग्राम पर ये पहली तस्वीर शेयर की है जिसे पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा-'it me'. अब सोशल मीडिया पर आलिया की ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है. आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद 27 जून को एक्ट्रेस ने अपने मां बनने की खबर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी. अब दोनों के घर एक लिटिल प्रिंसेस आ चुकी है जिसे लेकर पूरा परिवार बेहद खुश है. 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बात करें आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों की तो अगली बार एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. इस फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र, प्रीति जिंटा और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा आलिया की पहली हॉलीवुड मूवी 'हॉर्ट ऑफ स्टोन' भी अगले साल रिलीज के लिए तैयार है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news