Sharma Sisters On Fire: वर्क आउट के बाद पसीने में तर सड़क पर दिखीं बॉलीवुड हसीनाएं, छोटी बहन की बोल्डनेस के सामने फेल नेहा
Advertisement

Sharma Sisters On Fire: वर्क आउट के बाद पसीने में तर सड़क पर दिखीं बॉलीवुड हसीनाएं, छोटी बहन की बोल्डनेस के सामने फेल नेहा

Neha Sharma Boldness: नेहा शर्मा अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती रहती हैं और इस बार वो अकेली नहीं बल्कि अपनी बहन के साथ नजर आईं. जहां दोनों का स्टाइल और बोल्डनेस एक दूसरे पर भारी पड़ती दिखी.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Neha Sharma Sister: ग्लैमर इंडस्ट्री में और भी ग्लैमर का तड़का लगाती हैं बॉलीवुड की हसीनाएं जो कभी जिम तो कभी पार्टी में इस अंदाज में नजर आती हैं कि देखने वाले देखते रह जाए. इस बार ग्लैमर का वहीं तड़का लगाया है शर्मा सिस्टर्स ने जो वर्क आउट के लिए निकली थीं लेकिन अपने लुक को लेकर दोनों छा गईं. नेहा शर्मा (Neha Sharma) अपने छोटी बहन के साथ जिम के बाहर स्पॉट हुईं जहां दोनों स्पोर्ट्स वियर में एक दूसरे पर भारी पड़ती हुई नजर आईं. 

फिटनेस और स्टाइल में भारी शर्मा सिस्टर्स 

नेहा शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और आज भी फिल्मो में सक्रिय हैं लिहाजा बतौर एक्ट्रेस नेहा अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं और अक्सर उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है. बुधवार को फिर ये वर्कआउट सेशन के बाद स्पॉट हुईं लेकिन इस बार अकेले नहीं बल्कि अपनी छोटी बहन के साथ. इस दौरान नेहा के लुक ने तो सभी का ध्यान खींच ही लिया लेकिन उनकी बहन आयशा शर्मा ने भी कैमरों का रुख अपनी तरफ मोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी. स्पोर्ट्स लेगिंग और ब्रा के ऊपर हाफ जैकेट पहन नेहा शर्मा ने बोल्ड लुक से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया लेकिन उनकी बहन भी किसी से कम नहीं दिखीं.   

वहीं फैंस को भी उनका अंदाज खूब भा रहा है. दोनों सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और दोनों बहनों के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

फिल्म, वेब सीरीज में काम कर रही हैं नेहा शर्मा
नेहा शर्मा 2020 में तान्हाजी में नजर आई थीं जिसके बाद वो आफत ए इशक में दिखीं और अब वो जोगीरा सारारारा की शूटिंग में बिजी हैं. सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि वेब सीरीज में भी नेहा शर्मा नजर आ चुकी हैं. 2021 में वो वूट की Illegal में दिखीं तो वहीं अब वो Shinning With The Sharmas में नजर आ चुकी हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
     

Trending news