Neha Sharma Bold Look: सिर्फ एक कपड़ा लेकर बेड पर लेट गई ये हसीना, दिए ऐसे पोज देखकर हो जाएंगे मदहोश!
Advertisement

Neha Sharma Bold Look: सिर्फ एक कपड़ा लेकर बेड पर लेट गई ये हसीना, दिए ऐसे पोज देखकर हो जाएंगे मदहोश!

Neha Sharma Superhot Photo: एक्ट्रेस नेहा शर्मा अपने जिम लुक से हर बार इम्प्रेस करती हुईं नजर आती हैं लेकिन इस बार जिम के बाहर नहीं बल्कि कमरे के अंदर नजर आई हैं वो भी बोल्ड अंदाज में. जरा तस्वीर संभल कर देखिएगा.

फोटो - सोशल मीडिया

Neha Sharma Instagram: फिल्मों और ओटीटी पर काफी एक्टिव रहने वालीं नेहा शर्मा (Neha Sharma) अक्सर बहन के साथ जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं. अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश जिम लुक से नेहा अक्सर अपने फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं. लेकिन इस बार वो अपने जिम लुक को लेकर नहीं बल्कि बेडरूम में ली गई एक तस्वीर से दिलों में हलचल मचा रही हैं. अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से नेहा शर्मा ने सोशल मीडिया का पारा ही बढ़ा दिया है. आखिर ऐसा इस हसीना ने कर क्या दिया है चलिए बताते हैं आपको.

बाथरोब में नजर आईं नेहा
नेहा शर्मा यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर बोल्ड अंदाज से होश उड़ाती रहती हैं लेकिन इस बार हसीना ने बेड पर लेटकर जो अदाएं दिखाई वो लाजवाब हैं, बेमिलास हैं. उन्हें देखकर तो लोग अब आंहें भर रहे हैं. नेहा शर्मा ने जो फोटो और वीडियो शेयर की है उसमें वो बाथरोब में नजर आ रही हैं और ब्रालेट फ्लॉन्ट कर रही हैं. नेहा शर्मा का ये किलर लुक देख लोग वाकई मदहोश हो रहे हैं.

वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब एक्ट्रेस ने सेक्सी लुक से लोगों के होश उड़ाए हों बल्कि कई बार बिकिनी में हसीना का ये अंदाज लोगों की रातों की नींद और दिन का चैन उड़ाता रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial)

नेहा शर्मा की तरह ही उनकी बहन आएशा शर्मा भी काफी बोल्ड हैं और जिम में अक्सर दोनों साथ ही नजर आती हैं. वहीं बात करें प्रोफेशनल लाइफ की तो नेहा ने साउथ मूवी चिरुथा से डेब्यू किया था. इसके बाद वो क्रूक, क्या सुपर कूल हैं हम, जयंताभाई की लव स्टोरी, यमला पगला दीवाना 2, यंगिस्तान, तुम बिन 2, मुबारकां और तान्हाजी जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उनके करियर की रफ्तार फिलहाल धीमी ही रही है. जल्द ही वो जोगीरा सारारारा में नजर आने वाली हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
   

Trending news