Neha ने पहने इतने ज्यादा बोल्ड कपड़े, फोटोज देख एक ही जगह पर अटक गई लोगों की नजर!
Advertisement

Neha ने पहने इतने ज्यादा बोल्ड कपड़े, फोटोज देख एक ही जगह पर अटक गई लोगों की नजर!

Neha Sharma: नेहा शर्मा की एक बोल्ड तस्वीर ही लोगों के दिलों को घायल करने के लिए काफी होती है. ऐसे में नेहा शर्मा ने एक बार फिर से बोल्डनेस (Boldness) की सारी हदें पार करके रख दी हैं. 

Neha ने पहने इतने ज्यादा बोल्ड कपड़े, फोटोज देख एक ही जगह पर अटक गई लोगों की नजर!

Neha Sharma Too Bold: बॉलीवुड की कई हसीनाएं अपने बोल्ड लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. इस लिस्ट में नेहा शर्मा का नाम भी शामिल है. जब-जब नेहा शर्मा अपनी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं, एक्ट्रेस (Neha Sharma) के फैंस तो जैसे क्रेजी ही हो जाते हैं. कई बार फोटोज देख लोगों के पसीने तक छूट जाते हैं.

हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस

इस फोटो में भी नेहा शर्मा ने हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है. वैसे भी नेहा अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से अक्सर लोगों की अटेंशन हासिल करने में सफल हो ही जाती हैं. इस फोटो ने उनके फैंस के दिमाग पर इतनी गहरी छाप छोड़ी है कि लोग एक्ट्रेस (Bollywood Actress) के इस लुक को अभी तक नहीं भुला पाए हैं. पहले आप भी इस बोल्ड पोस्ट को जरूर देखें...

बढ़ गई थीं लोगों के दिलों की धड़कनें

नेहा ने एक हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है, जो इतनी ज्यादा बोल्ड है कि एक्ट्रेस की क्लीवेज भी साफ-साफ नजर आ रही है. इस ड्रेस में नेहा काफी ज्यादा हॉट (Hot) लग रही हैं. इस फोटो को देखकर नेहा के कई फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई थीं. खुले बाल और गले में नेकलेस पहनकर नेहा ने अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर नेहा ने अपनी तस्वीरों के साथ-साथ खाने की भी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिससे पता चलता है कि नेहा को खाने का कितना शौक है.    

लोगों ने दी थीं अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

नेहा ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इन तस्वीरों को पोस्ट किया, इंटरनेट का पारा ही बढ़ गया. इस फोटो (Bold Photos) को लेकर कई लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दीं. कुछ ने नेहा की तारीफों के पुल बांधे को कुछ ने इस तरह के कपड़े पहनने के लिए बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को क्रिटिसाइज भी किया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news