Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ को देख पैपराजी खींचने लगे फोटो, सिंगर बोलीं- अभी खराब हालत में हूं
Advertisement

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ को देख पैपराजी खींचने लगे फोटो, सिंगर बोलीं- अभी खराब हालत में हूं

Neha Kakkar जब कैमरे के सामने आईं तो पैपराजी को पोज देने से मना कर दिया. नेहा कक्कड़ का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़

Neha Kakkar: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हमेशा सोशल मीडिया पर अपने कोई ना कोई वीडियो शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं. यहां तक कि नेहा की फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा हैं. लेकिन हाल ही में नेहा कक्कड़ जब कैमरे के सामने आईं तो पैपराजी को पोज देने से मना कर दिया. नेहा कक्कड़ का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर ब्लैक कपड़ों में दिखीं. खास बात है कि नेहा ने इस वीडियो में काफी ज्यादा लूज टॉप पहने नजर आईं. जिससे एक बार फैंस को लगा कि कहीं नेहा प्रेग्नेंट तो नहीं हैं.

बोलीं- खराब हालत में हूं.
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पैपराजी के कैमरे में मुंबई की सड़क पर स्पॉट हुईं. वो शॉपिंग अपनी कार की तरफ जा रही थीं. नेहा को जैसे ही पैपराजी ने देखा तो अपने कैमरे उनकी तरफ मोड़ दिए और फिर नेहा की तस्वीरें क्लिक करने लगे. तभी नेहा अपना चेहरा छिपाने लगती हैं. उन्होंने पैपराजी से कहा- 'मैं सबसे खराब हालत में हूं.' इसके बाद पैपराजी पूछते हैं रोहन कैसे हैं? जवाब में नेहा कहती हैं- 'वो बिल्कुल ठीक हैं.'

 

 

पहना काफी लूज टॉप
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की प्रेग्नेंसी की खबरें कई बार उड़ चुकी हैं. इस बार भी जब सिंगर काफी ढीला ढाला टॉप पहनी हुई थी तो फैंस को एक पल तो लगा कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं. हालांकि इस तरह की नेहा की पहले भी कई बार खबरें आ चुकी हैं. लेकिन तब नेहा ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था. आपको बता दें, नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग 24 अक्टूबर 2020 को सीक्रेट वेडिंग की थी. इस शादी की तस्वीरें उस वक्त खूब चर्चा में रही थीं. तब से कई बार नेहा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ चुकी हैं.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news