बिकिनी पहन टेबल पर बैठी, हसीना ने दिए कातिलाना पोज, मच जाएगा दिलों में हंगामा
Advertisement

बिकिनी पहन टेबल पर बैठी, हसीना ने दिए कातिलाना पोज, मच जाएगा दिलों में हंगामा

Neha Bhasin Bikini: नेहा भसीन बी टाउन की सबसे बोल्ड और सेक्सी सिंगर्स में से एक हैं. जिनकी गायकी से ज्यादा उनके स्टाइल के चर्चे होते हैं. अब एक बार फिर हसीना ने बिकिनी पहन स्टाइल से तस्वीरें खिंचवाई तो दिलों में हंगामा मचना लाजिमी ही था. 

नेहा भसीन (फोटो - सोशल मीडिया)

Neha Bhasin Bold Look: नेहा भसीन जिम जाती हैं तो खबरें बन जाती हैं, सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट कर दें तो फिर गदर ही समझिए. अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार को लेकर छाई रहने वालीं नहा का भी जवाब नहीं. अब एक बार फिर नेहा भसीन ने ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं कि हंगामा मचना लाजिमी था और ऐसा ही हुआ भी. बिकिनी पर घर में यूं चिल करती नेहा की फोटो सामने आईं तो देखने वाले भी एकटक देखते ही रह गए. बेहद ही स्टाइल में नजर आ रहीं नेहा को देखने से पहले आप भी अपनी सांसे थाम लें.

टेबल पर बैठकर दिए किलर पोज (Neha Bhasin Bikini Photo)
नेहा ने जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो सीढ़ियों पर रखे टेबल पर बैठीं नजर आ रही हैं. उन्होंने रेड एंड ब्लैक बिकिनी पहनी है और हाथ में है जूस का ग्लास. जिसे पीते हुए बोल्ड पोज देने से भी नहीं कतरा रही हैं. 

वैसे नेहा हमेशा से ही इतनी बिंदास रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ऐसी अनेकों तस्वीरें हैं. कभी बाथटब में तो कभी घर की बेडरूम में नेहा ऐसे पोज देकर लोगों के होश उड़ा देती हैं.

बिग बॉस में भी खूब मचाया था बवाल
सिंगर नेहा भसीन जब तक बिग बॉस में रहीं तब तक उनका ऐसा ही अंदाज देखने को मिला था. पूल में बिकिनी पहन उतरीं नेहा ने ऐसा अंदाज दिखाया था कि घरवाले तो घरवाले बाहर के दर्शक भी दंग रह गए थे. 

नेहा ने लोक गीतों को दी खास पहचान
नेहा उन पंजाबी सिंगर्स में से हैं जिन्होंने लोक गीतों को अलग ही पहचान देने का काम किया है. खासतौर से पंजाबी Folk संगीत को. शादी ब्याह में गाए जाने वाले गीतों को नेहा ने इस अंदाज से गाया कि वो आज के युवाओं की जुबां पर चढ़ गए.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

Trending news