Fashion Face-Off: Nayanthara या Priyanka Chopra, दुल्हन के लाल जोड़े में किसने जीता आपका दिल?
Advertisement

Fashion Face-Off: Nayanthara या Priyanka Chopra, दुल्हन के लाल जोड़े में किसने जीता आपका दिल?

Nayanthara-Priyanka Chopra: कल यानी गुरूवार 9 जून 2022 को नयनतारा (Nayanthara) ने विग्नेश शिवन के साथ चैन्नई में शादी की है. लाल जोड़े में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं. 

 

nayanthara

Fashion Face-Off: टॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) ने अपने लव और फिल्म मेकर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) से कल, 9 जून 2022 को शादी कर ली है. दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में ट्रेडिशनल तरीके से शादी की. शाहरुख खान (Shahrukh Khan), डायरेक्टर एटली, थलापति विजय (Vijay), सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) जैसे कई सेलेब्स ने नयनतारा की शादी में शिरकत की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nayanthara (@nayantharaaa)

 

नयनतारा ने पहनी लाल साड़ी

 

अपनी शादी के लिए, दुल्हन नयनतारा (Nayanthara) ने एक लाल साड़ी चुनी, जिसे डिजाइनर मोनिका शाह ने कस्टम डिजाइन किया था. हालांकि, उनके लुक ने हमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वेडिंग लुक की याद दिला दी. जहां नयनतारा ने अपने डी-डे के लिए लाल साड़ी चुनी, वहीं प्रियंका चोपड़ा ने लाल रंग का लहंगा पहना था जिसमें लंबा घूंघट था. अपनी शादी के लिए, प्रियंका चोपड़ा ने लाल रंग का सब्यसाची लहंगा पहना था. कमरबंद पर प्रियंका और निक जोनस का नाम था. 

 

डायमंड जूलरी ने लगाए वेडिंग लुक में चार चांद

 

नयनतारा (Nayanthara) ने अपने वेडिंग लुक को डायमंड सेट, ईयररिंग्स, मांग टिक्का और डायमंड नोज रिंग के साथ पूरा किया था. इस वात में कोई शक नहीं है कि नयनतारा और प्रियंका (Priyanka Chopra) अपनी-अपनी शादी के दिन बेहद खूबसूरत लग रही थीं. प्रियंका चोपड़ा और नयनतारा दोनों ने अपने पारंपरिक रीति-रिवाजों का सम्मान किया और अपनी भारतीय जड़ों के साथ खड़ी रहीं. खैर, दोनों में से आपको किस एक्ट्रेस का वेडिंग लुक बेस्ट लगा? 

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma: फिटनेस के मामले में कपिल भी नहीं है किसी से पीछे, देखें Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news