Nawazuddin Siddiqui On OTT: नवाज की इस फिल्म को थियेटर में फ्लॉप होने का डर, सीधे रिलीज होगी ओटीटी पर
topStories1hindi1274987

Nawazuddin Siddiqui On OTT: नवाज की इस फिल्म को थियेटर में फ्लॉप होने का डर, सीधे रिलीज होगी ओटीटी पर

Nawazuddin Siddiqui Next Film: हार्ड हिटिंग फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दिकी की अगली फिल्म रोमांटिक है. बॉलीवुड फिल्में थियटेरों में चल नहीं रही और निर्माताओं ने यह फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है.

 

Nawazuddin Siddiqui On OTT: नवाज की इस फिल्म को थियेटर में फ्लॉप होने का डर, सीधे रिलीज होगी ओटीटी पर

Nawazuddin Siddiqui Upcoming Films: नवाजुद्दीन सिद्दिकी भले ही शानदार एक्टर हों लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अकेले हीरो के रूप में उनकी फिल्मों रिकॉर्ड डरावना है. इधर बड़े सितारों के साथ भी उनकी कुछ शुद्ध कमर्शियल फिल्में डूबी हैं और इसी का नतीजा है कि उनकी फिल्में पूरी होने के बावजूद सिनेमघरों में पहुंचने के इंतजार में हैं. जबकि टिकट खिड़की के नए समीकरणों ने उनका रास्ता और मुश्किल बना दिया है. ताजा मामला है उनकी फिल्म जोगीरा सारा रा रा. फिल्म की शूटिंग पिछले साल फरवरी में पूरी हो चुकी थी और लंबे समय से यह रिलीज के लिए तैयार थी. लेकिन जिस तरह से बॉलीवुड की बड़ी फिल्में पिट रही हैं, उसे देखते हुए नवाज की फिल्म के निर्माताओं ने यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज करने के बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला कर लिया है. फिल्म 9 सितंबर को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

लड़के-लड़की की लव स्टोरी
जोगीरा सारा रा रा एक छोटे शहरों की लव स्टोरी है, जिसमें लड़का-लड़की मिलते हैं और प्यार हो जाता है. फिल्म का निर्देशन कुषाण नंदी ने किया है. कुषाण के साथ नवाज इससे पहले फिल्म बंदूकबाज भी कर चुके हैं और वह फिल्म फ्लॉप थी. नवाज के साथ फिल्म में नेहा शर्मा नजर आएंगी. जोगीरा सारा रा रा का ओटीटी पर रिलीज होना नवाजुद्दीन सिद्दिकी के लिए झटका है क्योंकि अभी उनकी करीब चार और फिल्में सोलो हीरो के रूप में रिली के लिए तैयार हैं. उन फिल्मों के निर्माता भी जोगीरा सारा रा रा की तरह अपनी फिल्में ओटीटी पर ला सकते हैं. जबकि नवाज कह चुके हैं कि उनकी ओटीटी प्लेटफॉर्मों में दिलचस्पी नहीं बची है. नवाज देश की पहली हिट ओटीटी सीरीज सेक्रेड गेम्स का चेहरा थे. हालांकि दूसरा सीजन दर्शकों को बांध नहीं पाया था.

फिल्में और भी हैं
नवाज की थियेटर में आखिरी रिलीज इस साल आई हीरोपंती 2 थी, जो बुरी तरह पिटी. जोगीरा सारा रा रा के बाद आने वाले दिनों में नवाज की टीकू वेड्स शेरू, नूरानी चेहरा, बोले चूड़ियां और अफवाह जैसी फिल्में हैं, जिनमें वह बतौर सोलो हीरो नजर आएंगे. अफवाह की शूटिंग अभी चल रही है, जबकि बाकी तीन का काम पूरा हो चुका है. बोले चूड़ियां को नवाज के भाई शमास सिद्दिकी ने डायरेक्ट किया है और यह भी 2020 से बनकर तैयार है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news