Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ जैनब से पुलिस कर रही पूछताछ, एक्टर की मां ने की थी FIR
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ जैनब से पुलिस कर रही पूछताछ, एक्टर की मां ने की थी FIR

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी जैनब से पुलिस पूछताछ कर रही है. नवाजुद्दीन की मां की शिकायत के बाद उन्हें पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया गया. नवाजुद्दीन की मां ने जैनब के खिलाफ ये एफआईआर बहस के बाद करवाई. इन दोनों का आपस में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui: फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर इन दिनों अपनी निजी लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. खबरों की मानें तो नवाजुद्दीन की पत्नी जैनब के खिलाफ नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) की मां महरूनिसा सिद्दीकी ने एफआईआर दर्ज करवाई है. इस FIR के आधार पर पुलिस ने महरूनिसा की बहू यानी कि जैनब को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है. नवाजुद्दीन की मां ने जैनब के खिलाफ ये एफआईआर बहस के बाद करवाई. इन दोनों का आपस में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है.

प्रॉपर्टी को लेकर चल रहा विवाद

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की मां महरूनिसा ने ये FIR मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में की है. पुलिस ने एफआईआर के आधार पर ये मामला धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत दर्ज करवाया है. जैनब पर आरोप है कि वो जिस बंगले पर गई थीं वहां पर नवाजुद्दीन की मां से उनकी बहस हो गई थी. 

 

 

दूसरी पत्नी हैं जैनब
नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की जैनब दूसरी पत्नी है. जैनब से पहले एक्टर ने शीबा से शादी की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो शीबा के भाई को उनका रिश्ता पसंद नहीं था और वो काफी दखलअंदाजी करते थे. जिसके बाद नवाजुद्दीन और शीबा एक दूसरे से अलग हो गए. शीबा के बाद नवाजुद्दीन ने अंजलि से शादी की. निकाह में अंजलि ने मुस्लिम धर्म स्वीकार कर लिया और जैनब नाम रखा गया. इन दोनों ने साल 2010 में निकाह किया था. हालांकि लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच अनबन की खबरें आईं और बात तलाक तक पहुंच गई थी लेकिन फिर दोनों ने एक दूसरे को एक और मौका देना का फैसला किया.

कई फिल्मों में नजर आ चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जिसमें 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'मंटो', 'बदलापुर', 'रमन राघव 2.0', 'बजरंगी भाईजान', 'द लंचबॉक्स' के अलावा कई और फिल्में शामिल हैं. वहीं वेब सीरीज में 'सीक्रेट गेम्स' में धमाल मचा दिया था.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news