Nawazuddin Siddiqui के वकील ने एक्टर की पत्नी पर लगाए बड़े आरोप! बोले- पहली शादी से नहीं हुआ तलाक, असली नाम...
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui के वकील ने एक्टर की पत्नी पर लगाए बड़े आरोप! बोले- पहली शादी से नहीं हुआ तलाक, असली नाम...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी और मां के बीच प्रॉपर्टी को लेकर हुए झगड़े का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब नवाजुद्दीन के वकील ने एक्टर की पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की प्राइवेट लाइफ पिछले कुछ दिनों से खूब ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में सामने आया था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Mother) की मां ने अपनी बहू आलिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद एक्टर की पत्नी से पूछताछ हुई थी. फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Wife) की पत्नी ने एक्टर समेत पूरे परिवार पर प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए थे. एक्टर की पत्नी आलिया पर अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Lawyer) के वकील ने बड़े आरोप लगा दिए हैं. 

Nawazuddin Siddiqui के वकील ने लगाए ये आरोप 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Wife Case) के वकील ने हाल ही में एक प्रेस मीटिंग करके एक्टर की पत्नी पर बड़े और गंभीर आरोप लगा दिए हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Harrasement Case) के वकील ने कहा, 'साल 2001 में आलिया उर्फ अंजलि कुमार, आठवीं कक्षा फेल ने विनय भार्गव से शादी की थी. उसके बाद वह मुंबई आकर 2010 में वह अंजना आनंद पांडे बन गईं. फिर उन्होंने अपना धर्म बदल लिया और इस्लाम अपनाकर जैनब रख लिया और नवाजुद्दीन से शादी कर ली. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों ने आपसी सहमति से 2011 में तलाक ले लिया. वहीं जब नवाजुद्दीन का करियर चढ़ा तो वह आलिया बनकर वापस आ गईं.'

Nawazuddin के वकील का खुलासा 

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Marriage) के वकील ने साथ ही बताया, 'आलिया ने फिर 2020 में नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा, क्योंकि दोनों के रास्ते पहले ही अलग हो चुके थे तो इस तलाक का कोई मायने नहीं था.' वकील ने साथ ही यह बड़ा दावा किया कि 'आलिया ने अभी तक अपने पहले पति विनय को तलाक नहीं दिया है.' वकील ने यह भी दावा किया कि 'आलिया ने अपनी 8वीं की मार्कशीट पर अपनी फेक बर्थडेट लिखवाई है. मार्कशीट पर डेट ऑफ बर्थ 1979 है और पासपोर्ट पर 1982.' 

आलिया ने नवाज समेत पूरे परिवार पर लगाए थे बड़े आरोप 

बता दें, एक्टर की पत्नी आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Family) समेत पूरे परिवार पर आरोप लगाए थे. आलिया के वकील ने कहा था कि उनके साथ बदत्तर बर्ताव हो रहा है, उन्हें खाना नहीं दिया जा रहा है, बाथरूम इस्तेमाल करने से रोका जा रहा है. साथ ही नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui Children) बच्चों की पढ़ाई का खर्चा भी नहीं उठा रहे हैं. इन आरोपों के बाद अब नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui Movies) के वकील ने एक्टर की पत्नी पर आरोप लगाए हैं. आरोप-प्रत्यारोप के इस मामले में कई अनसुलझे और अनकहे पहलू हैं.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news