Nawazuddin Siddiqui को मुसीबतों ने घेरा! अब घर में काम करने वाली लड़की ने लगा दिए ऐसे-ऐसे आरोप
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui को मुसीबतों ने घेरा! अब घर में काम करने वाली लड़की ने लगा दिए ऐसे-ऐसे आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के घर में काम करने वाली लड़की ने एक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया के वकील ने लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके एक्टर पर आरोप लगाते हुए कई बातें कह डाली हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui Case: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पर्सनल लाइफ कई दिनों से सुर्खियों में छाई हुई है. पत्नी के साथ रिश्तों को लेकर लगातार खबरों में छाए हुए नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui Wife) की मुश्किलें बढ़ाने के लिए अब एक नया वीडियो सामने आ गया है. इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Case) की हाउस हेल्प उनपर गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही हैं. हाउस हेल्प का कहना है कि उन्हें बिना किसी मदद के दुबई में अकेला छोड़ दिया गया है. 

नवाजुद्दीन की पत्नी ने शेयर किया हाउस हेल्प का वीडियो! 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Wife Name) की पत्नी आलिया सिद्दीकी के वकील ने हाल में सोशल मीडिया पर हाउस हेल्प सपना रॉबिन मसीह का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सपना रोते हुए कहती दिख रही हैं कि वह नवाजुद्दीन की वजह से दुबई में फंसी हुई हैं. नवाज (Nawazuddin Siddiqui Instagram) की पत्नी आलिया के वकील रिजवान का कहना है कि हाउस हेल्प सपना की गलत तरीके से हायरिंग हुई है. साथ ही वकील ने यह भी आरोप लगाए हैं कि वीजा फीस के बहाने हाउस हेल्प को पेमेंट भी नहीं दी गई है. 

नवाजुद्दीन पर लगाए गंभीर आरोप! 

नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui Movies) की पत्नी आलिया के वकील ने आरोप लगाते हुए कहा हाउस हेल्प सपना जो दुबई में एक्टर के नाबालिग बच्चों की देखरेख कर रही थीं उन्हें असहाय करके दुबई में छोड़ दिया गया है. यहां तक की उनके रहने-खाने के लिए भी कोई पैसा नहीं छोड़ा गया. बता दें, हाउस हेल्प से पहले नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui Wife Case) की पत्नी आलिया ने एक्टर और उनकी मां पर आरोप लगाते हुए कहा था उन्हें खाना, बिस्तर, नहाने के लिए बाथरूम इस्तेमाल नहीं करने दिया गया.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news