Nawazuddin Siddiqui: एक्स वाइफ आलिया पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया था 100 करोड़ का मानहानि केस, अब चाहते हैं कोर्ट के बाहर सेटलमेंट
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui: एक्स वाइफ आलिया पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया था 100 करोड़ का मानहानि केस, अब चाहते हैं कोर्ट के बाहर सेटलमेंट

Nawazuddin Siddiqui और उनकी एक्स वाइफ के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि मानहानि का केस करने के बाद नवाजुद्दीन ने एक्स वाइफ और भाई दोनों को कोर्ट के बाहर सेटलमेंट करने का ऑफर दिया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया

Nawazuddin Siddiqui Ex Wife Case: कई फिल्मों और वेब सीरीज में दमदार रोल निभाकर फैंस का दिल जीतने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी एक्स वाइफ के बीच विवाद काफी दिनों से चल रहा है. कुछ दिन पहले एक्टर ने एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी और अपने भाई शमसुद्दीन पर 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा किया था. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि नवाजुद्दीन ने एक्स वाइफ और भाई दोनों को, कोर्ट के बाहर सेटलमेंट करने का ऑफर दिया है.

ना करें नवाजुद्दीन की इमेज खराब
नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) के वकील सुनील कुमार ने जस्टिस रियाज छागला की बेंच के सामने मानहानि का केस दर्ज कराया था.उनका कहना था कि एक्स वाइफ आलिया और भाई खुलेआम कोई भी ऐसा बयान ना दें. जिससे नवाजुद्दीन की इमेज खराब हो. इस पूरे केस की सुनवाई 30 मार्च को होनी थी. लेकिन सुनवाई से पहले एक्टर ने आउट ऑफ कोर्ट सेटलमेंट का ऑफर दिया है.

 

 

एक्स वाइफ ने कही ये बात
नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) की एक्स वाइफ को आउट ऑफ कोर्ट के नोटिस मिलते ही वो काफी हैरान हैं. उनके वकील की ओर से जारी स्टेटमेंट में एक्स वाइफ ने नवाज के इस कदम पर डाउट है. उनका कहना है कि पहले 100 करोड़ का मानहानि का केस उसके बाद अचानक कोर्ट के बाहर सेटमेंट की बात करना काफी ज्यादा अजीब है. अगर वो चाहते हैं कि कोर्ट के बार मैटर निपट जाए तो पहले मानहानि के केस को वापस लें.

 

 

एक्स वाइफ ने लगाया रेप का आरोप
कुछ दिन पहले ही नवाजुद्दीन की एक्स वाइफ आलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप का गंभीर आरोप लगाया था. इसके साथ ही एक्टर की मां और भाई पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news