Naseeruddin Shah के बेटे विवान शाह हुए कोरोना पॉजिटिव, कहा- ' मैं ठीक नहीं हूं'
Advertisement

Naseeruddin Shah के बेटे विवान शाह हुए कोरोना पॉजिटिव, कहा- ' मैं ठीक नहीं हूं'

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और रत्ना पाठक शाह के छोटे बेटे विवान शाह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और रत्ना पाठक शाह के छोटे बेटे विवान शाह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ 'हैप्पी न्यू ईयर' में काम करने वाले अभिनेता अपनी नई सीरीज A Sutaible Boy का प्रचार कर रहे हैं, जिसमें तब्बू, ईशान खट्टर और राम कपूर ने भी भूमिका निभाई है.

  1. विवान शाह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं
  2. दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ 'हैप्पी न्यू ईयर' में किया काम
  3. अभिनेता अपनी नई सीरीज A Sutaible Boy का प्रचार कर रहे हैं

विवान शाह हुए कोरोना पॉजिटिव
हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, विवान ने कहा, 'हां, मैं ठीक नहीं हूं क्योंकि मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं.' मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले हफ्ते विवान में कोरोना के लक्षण दिखे थे जिसके बाद से वह अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे. इसके बाद विवान ने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए. इन दिनों वह आराम कर रहे हैं और साथ ही कोरोना को हराने के लिए जरूरी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#indiawale

A post shared by vivanshah  (@shahvivan555) on

'सात खून माफ' थी डेब्यू फिल्म
बता दें कि विवान ने  प्रियंका चोपड़ा की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'सात खून माफ' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसमें विवान ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को इम्प्रेस किया था. इसके बाद विवान ने फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में काम किया. फिल्म का निर्देशन फराह खान ने किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. विवान के अगल प्रोजेक्ट की बात करें तो वह फिल्म 'कोट' में नजर आएंगे. इस फिल्म की रिलीज की जल्द ही घोषणा हो सकती है. 

Trending news