Namrita Malla ने शेयर किया ऐसा डांस Video, देखकर थम सकती हैं लोगों के दिलों की धड़कनें!
topStories1hindi1460585

Namrita Malla ने शेयर किया ऐसा डांस Video, देखकर थम सकती हैं लोगों के दिलों की धड़कनें!

Namrita Malla Dance: नम्रता मल्ला अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्डनेस की हदें पार करती रहती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस भोजपुरी एक्ट्रेस का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Namrita Malla ने शेयर किया ऐसा डांस Video, देखकर थम सकती हैं लोगों के दिलों की धड़कनें!

Bhojpuri Actress Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला काफी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में इनके डांस वीडियो (Dance Video) ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. सोशल मीडिया पर इनके फोटोज और वीडियोज लोगों का ध्यान (Attention) अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब हो ही जाते हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस का हॉट डांस

इस वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) को 'प्यार प्यार करते करते' गाने पर जोरदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. ये गाना जुदाई मूवी का है और इसे अनिल कपूर (Anil Kapoor), श्रीदेवी और उर्मिला मातोंडकर पर फिल्माया गया है. बता दें कि ये मूवी 1997 में रिलीज हुई थी. पहले आप भी इस वायरल (Viral) वीडियो में नम्रता मल्ला के डांस को जरूर देखें...

नम्रता मल्ला की फैन फॉलोइंग है जबरदस्त

नम्रता गाने को एंजॉय (Enjoy) करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के डांस मूव्स वाकई में काफी जोरदार हैं. लोग डांस करती हुई एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते नजर आए. हालांकि कई लोग उनके कपड़ों पर भी टिप्पणी (Comment) करते दिखाई दिए. आपको बता दें कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर नम्रता के 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. डांस वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने अपने फैंस (Fans) का दिन बना दिया. 

वीडियो ने जीता फैंस का दिल

इस वीडियो को दो दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने खुद अपने ही हैंडल से शेयर (Share) किया था. डांस वीडियो पोस्ट करते ही मानो कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आने लगी. कुछ लोगों (Social Media Users) को वीडियो बहुत ज्यादा पसंद आया तो कुछ ने एक्ट्रेस के कपड़ों पर आपत्ति जताई. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news