Pregnant Bipasha Basu: हद से ज्यादा डीपनेक गाउन पहनकर गोद भराई में पहुंचीं बिपाशा बसु, सिर्फ एक जगह अटक रहीं लोगों की निगाहें
Advertisement

Pregnant Bipasha Basu: हद से ज्यादा डीपनेक गाउन पहनकर गोद भराई में पहुंचीं बिपाशा बसु, सिर्फ एक जगह अटक रहीं लोगों की निगाहें

Bipasha Basu: बिपाशा बसु की सोशल मीडिया पर गोद भराई की फोटोज वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस डीपनेक ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने जमकर पोज देती हुई दिखीं.

 

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

Pregnant Bipasha Basu Look: करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं. बिपाशा ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है तब से वो लगातार सुर्खियों में हैं. वहीं हाल ही में बिपाशा बसु की गोद भराई का फंक्शन हुआ. इस फंक्शन में बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ जैसे ही एंट्री ली तो हर कोई उनकी ड्रेस देखकर दंग रह गया. बिपाशा इस फंक्शन में हर तरफ से खुली ड्रेस पहनकर पहुंचीं. बिपाशा और करण ने बेबी शॉवर फंक्शन की फोटोज को खुद शेयर की हैं.

पहनी पिंक कलर की गाउन

इस खास मौके पर बिपाशा बसु (Bipasha Basu) पिंक कलर की ढीली-ढाली गाउन पहने दिखीं. बिपाशा की ये गाउन ऐसी थी कि हर किसी की निगाह उसी पर जाकर टिक रही थी. एक्ट्रेस की ये गाउन फ्रंट साइड से नीचे की ओर ओपन थी. अपने लुक को पूरा करने के लिए बिपाशा ने बालों को ओपन किया हुआ था. साथ ही गले में पतला सा नेकलेस पहना हुआ था जो कि उनके लुक पर काफी अच्छा लग रहा था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

डीपनेक ने खींचा ध्यान

बिपाशा (Bipasha Basu) की इस गाउन का गला हद से ज्यादा डीप था. एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा था कि बिपाशा ने ब्रालेस होकर ये ड्रेस पहनी है. जिसमें कैमरे में सभी कुछ कैद हो रहा है.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

कैमरा देखकर दिए जबरदस्त पोज

बिपाशा और करण जैसे ही कैमरे के सामने आए तो पैपराजी को देखकर जमकर पोज दिए. इन दोनों की एक साथ की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज को बिपाशा और करण ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें, प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद बिपाशा लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट करवा रही हैं. एक्ट्रेस ने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news