मीशा के आने से हमारा जीवन खुशियों से भर गया : इशान खट्टर
Advertisement

मीशा के आने से हमारा जीवन खुशियों से भर गया : इशान खट्टर

शाहिद कपूर व मीरा राजपूत कपूर की बेटी मीशा अभी सिफ डेढ साल की हैं पर उनके चाचा इशान का कहना है कि मीशा का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत तेज है.

शाहिद कपूर के भाई इशान ने कहा कि भतीजी मीसा काफी होशियार है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : शाहिद कपूर व मीरा राजपूत कपूर की बेटी मीशा अभी सिफ डेढ साल की हैं पर उनके चाचा इशान का कहना है कि मीशा का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत तेज है. इशान का कहना है कि मीशा के आने से हमारे परिवार के सभी लोगों का जीवन खुशियों से भर गया या है. वहीं बहुत मजाकिया है होशियार है और साहसी बच्ची है. उन्होंने कहा कि काम के सिलसिले में शाहिद व मीरा काफी यात्राएं करते हैं और व्यस्त रहते हैं लेकिन वे इस बात से खुश हैं की मीशा की परवरिश काफी अच्छी हो रही है. 

  1. शाहिद कपूर व मीरा राजपूत कपूर की बेटी मीसा डेढ साल की हैं 
  2. मीसा के चाचा इशान खट्टर का कहना है कि वो काफी साहसी हैं 
  3. इशान ने कहा कि भाभी के दुबारा मांं बनने से परिवार उत्साहित है 

मीरा के दुबारा मां बनने से परिवार उत्साहित 
बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. अप्रैल महीने में जोड़ी ने दूसरे बच्चे के आने की जानकारी दी थी. अक्सर बेबी बंप के साथ मीरा मीडिया के कैमरे में कैद होती हैं. 'धड़क' का प्रमोशन कर रहे ईशान खट्टर ने कहा कि मीरा दुबारा मां बनने वाली हैं. इसको ले कर पूरा परिवार उत्साहित है. इशान हाल ही में अपनी भाभी मीरा राजपूत के बेबी शॉवर में शामिल हुए. ईशान यहां अकेले नहीं बल्कि अपनी को-स्टार और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ पहुंचे. 

fallback

ये भी पढ़ें : कमाई के मामले में अक्षय कुमार ने दी सलमान खान को पटखनी, Forbes की लिस्‍ट से शाहरुख हुए बाहर

एक फोटो के जरिए दी थी जानकारी 
अप्रैल 2018 में शाहिद ने बेटी मीशा की एक एक बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की जिससे लोगों को पता चला कि वो दोबारा पिता बनने वाले हैं. उनकी ओर से जारी की गई फोटो में उनकी बेटी मीशा जमीन पर लेटी हुई हैं. उनके बगल में चॉक से कुछ कलरफुल गुब्बारे बनाए हुए थे, जिसके ऊपर 'बिग सिस्टर' लिखा था. यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. इसी तस्वीर से लोगों को पता चला की मीरा फिर से मां बनने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news