Mirzapur Bauji Daughter: 'मिर्जापुर' में बोल्ड सीन देने वाले बाऊजी की बेटी हैं बेहद खूबसूरत, इंडस्ट्री से दूर कर रहीं ये काम
Advertisement

Mirzapur Bauji Daughter: 'मिर्जापुर' में बोल्ड सीन देने वाले बाऊजी की बेटी हैं बेहद खूबसूरत, इंडस्ट्री से दूर कर रहीं ये काम

Mirzapur के बाऊजी की बेटी श्रुति खरबंदा की सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल हो रही हैं. श्रुति इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि वो बॉलीवुड हीरोइनों को भी सुंदरता में कड़ी टक्कर देती हैं.

मिर्जापुर

Kaleen Bhaiya Bauji Daughter: 'मिर्जापुर' (Mirzapur) वेब सीरीज के कई किरदार ने सुर्खियां बटोरी थी. जिसमें कालीन भैया, उनकी वाइफ बीना त्रिपाठी, गुड्डू भैया और मुन्ना त्रिपाठी शामिल हैं. लेकिन इन सबके अलावा एक और किरदार है जिसने अपनी बहू के साथ वेब सीरीज में ऐसा बोल्ड सीन दिया था कि उसे देखकर फैंस के पसीने छूट गए थे. ये किरदार कालीन भैया के बाऊजी बने कुलभूषण खरबंदा का है. कुलभूषण खरबंदा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है ज्यादातर रोल निगेटिव ही निभाए. लेकिन क्या आपको पता है कुलभूषण खरबंदा की एक बेटी भी है. जिसका नाम श्रुति (Shruti Kharbanda) है. ये देखने में काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस है. इतना ही नहीं ये बॉलीवुड की दुनिया से दूर एक अलग काम कर रही हैं. जानिए इनके बारे में.

काफी पढ़ी-लिखी हैं श्रुति खरबंदा
कुलभूषण खरबंदा (Kulbhushan Kharbanda) की बेटी श्रुति खरबंदा काफी ज्यादा पढ़ी लिखी हैं. इनका जन्म मुंबई में साल 1989 में हुआ था. श्रुति ने कॉलेज के बाद भारतीय आभूषण संस्थान मुंबई से ज्वेलरी डिजाइनिंग की डिग्री ली. इसके बाद पुणे से मनोविज्ञान में डिग्री ली.

 

 

 

 

जूलरी डिजाइनर हैं श्रुति
श्रुति का पिता की तरह सिनेमाजगत से नहीं बल्कि ज्लेवरी डिजाइनिंग में इंटरेस्ट था. इसलिए उन्होंने इस प्रोफेशन को चुना और जूलरी डिजाइनर बन गईं. श्रुति की डिजाइन को खूब पसंद किया जाता है. यहां तक कि उनके सोशल मीडिया पर 5 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

 

 

उम्मेद भवन में की थी शादी
श्रुति ने राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. श्रुति का एक बेटा भी है वो आए दिन पति और बच्चे के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इन फोटोज में श्रुति इतनी ज्यादा ग्लैमरस लगती हैं कि फोटोज देखकर आप भी कहेंगे कि ये किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं हैं. श्रुति अपने मॉम और डैड के दिल के भी काफी करीब हैं. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

Trending news