Wedding Bells: शादी के फंक्शन के बीच ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली फोटो आई सामने, कैमरे के सामने हुए रोमांटिक
Advertisement

Wedding Bells: शादी के फंक्शन के बीच ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली फोटो आई सामने, कैमरे के सामने हुए रोमांटिक

Richa Chadha Ali Fazal: बॉलीवुड के पॉवर कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल की प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली तस्वीर सामने आ गई है. इस  फोटो में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. फोटो को इन सितारों ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 

ऋचा चड्ढा और अली फजल

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की रस्में शुरू हो गई हैं. ये कपल 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेगा. लिहाजा अली और ऋचा की शादी के फंक्शन इस वक्त सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. ये शाही शादी दिल्ली में होगी. इस वजह से दिल्ली में इन दोनों की शादी के लिए खास इंतजाम किए गए हैं. इन दोनों की शादी की रस्मों की शुरुआत हो गई है जिसमें मेहंदी की रस्म 29 सितंबर को हुई.

पहने इस डिजाइनर के कपड़े 

इस खास मौके पर दिल्ली की बिंदास गर्ल और जानी मानी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कृष्णा बजाज और राहुल मिश्रा के डिजाइनर कपड़े पहने. वहीं ऋचा के होने वाले पति और मशहूर एक्टर अली फजल ने मेहंदी फंक्शन में अबु जानी, संदीप खोसला और शांतनु निखिल के कपड़ों को चुना.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

 

प्री-वेडिंग पिक्स आईं सामने

अली फजल और ऋचा (Richa Chadha) ने शादी की रस्मों के बीच सोशल मीडिया पर अपनी प्री-वेडिंग की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में ऋचा पिंक कलर का शिमरी लहंगा चोली पहने दिखीं तो वहीं अली फजल क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आए. इन फोटोज में ये कपल एक दूसरे की आंखों में डूबा हुआ दिखा. इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अली फजल ने कैप्शन में लिखा- 'रिअली.' 

 

 

ये हस्तियां होंगी शादी में शामिल 

अली फजल के साथ काम कर चुकी गेरार्ड बटलर और जूडी डेंच जैसी हॉलीवुड हस्तियां अली और ऋचा चड्ढा की शादी में शामिल होंगी. इस शादी का कार्ड से लेकर सजावट सब कुछ खास है. जहां एक ओर शादी का कार्ड माचिस की डिब्बी से प्रेरित दिखा तो वहीं शादी की सजावट में इस्तेमाल होने वाला सारा सामान इको फ्रेंडली होगा.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news