Too Much Hot Look: हर तरफ से खुली ड्रेस पहनकर दुबई पहुंचीं ये हसीना, चलना फिरना भी हुआ मुश्किल
Advertisement

Too Much Hot Look: हर तरफ से खुली ड्रेस पहनकर दुबई पहुंचीं ये हसीना, चलना फिरना भी हुआ मुश्किल

Manushi Chhillar: एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने अपना ऐसा हॉट लुक दिखाया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मानुषी हर तरफ से खुली ड्रेस पहने नजर आईं

मानुषी छिल्लर

Manushi Chhillar Bold Look: दुबई की जमीं पर इन दिनों सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है. जिसकी वजह फिल्म फेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट का होना है. इसकी वजह से बॉलीवुड हो या फिर टेलीविजन जगत के सितारे हर कोई अपने बोल्ड लुक का जलवा दुबई में दिखाता हुआ नजर आया. पंजाब की कैटरीना कही जाने वाली शहनाज गिल के बाद दुबई में अब पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने अपना ऐसा हॉट लुक दिखाया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मानुषी हर तरफ से खुली ड्रेस पहने नजर आईं.

पहनी हर तरफ से खुली ड्रेस
मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) का सोशल मीडिया पर दुबई फिल्म फेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट का लुक तेजी से वायरल हो रहा है. इस अचीवर्स नाइट में मानुषी पीले और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन में ऐसा ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर पहुंचीं कि देखते ही देखते उनका लुक वायरल हो गया. मानुषी की ये ड्रेस ना केवल ऊपर के साइड से बल्कि नीचे की ओर से भी खुली थी.

 

 

ब्रालेस होकर पहनी रिवीलिंग ड्रेस
इस पीले कलर के टाइट वनपीस को मानुषी छिल्लर ने ब्रालेस होकर पहना. इस ड्रेस को पहनकर ना केवल मानुषी का खुद को संभालना मुश्किल हो रहा था बल्कि हर तरफ से खुली इस ड्रेस को संभालने में आसपास मौजूद कई लोगों ने एक्ट्रेस की मदद भी की.

 

 

सब कुछ कैमरे में हुआ कैद
मानुषी छिल्लर का ये बोल्ड अवतार देख जहां फैंस की आंखें फटी की फटी रह गईं तो वहीं एक्ट्रेस इस ड्रेस को कैरी करने में अनकंफर्टेबल दिखीं. आपको बता दें, मानुषी छिल्लर आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में 'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म में नजर आई थीं. इसमें एक्ट्रेस ने संयोगिता का रोल निभाया था. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला जुला रिस्पांस मिला.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news