Manushi Chhillar के अफेयर की खबरें तेज, 10 साल बड़े इस बिजनेस मैन से जुड़ा नाम?
Advertisement

Manushi Chhillar के अफेयर की खबरें तेज, 10 साल बड़े इस बिजनेस मैन से जुड़ा नाम?

Manushi Chhillar: मानुषी छिल्लर के अफेयर के चर्चे जोरों पर है. रिपोर्ट्स की मानें तो मानुषी इन दिनों एक नामचीन बिजनेस मैन को डेट कर रही हैं.

 

मानुषी छिल्लर

Manushi Chhillar Affair: मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर 5 साल पहले मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने इतिहास रचा था. इस खिताब को जीतने के बाद मानुषी छिल्लर ने कई साल बाद बॉलीवुड में अक्षय कुमार संग 'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म में डेब्यू किया. इस फिल्म में मानुषी ने संयोगिता का रोल निभाया था. ये फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अब मानुषी के अफेयर के चर्चे जोरों पर है. खबरों की मानें तो मानुषी लंबे वक्त से एक बड़े बिजनेस मैन को डेट रही हैं. यहां तक कि ये बिजनेस मैन एक्ट्रेस से उम्र में करीब 10 साल बड़ा है.

इस बिजनेस मैन  संग अफेयर की खबरें तेज

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) जिस बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं उसका नाम निखिल कामत है. निखिल जेरोधा के को-फाउंडर है. खबर तो ये भी है कि ये दोनों साल 2021 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यहां तक कि एक साथ ऋषिकेश ट्रिप पर भी दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था. 

 

 

लिव-इन की खबरें तेज
इन तमाम खबरों के अलावा ये भी खबरें हैं कि मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और निखिल कामत लिव-इन में रहते हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है. रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि मानुषी और बिजनेसमैन संग रिश्ते की खबर उनके परिवार वालों और दोस्तों को है. लेकिन दोनों अभी अपने रिश्ते को पब्लिकली नहीं करना चाहते.

 

 

आखिर कौन है निखिल कामत?
मानुषी संग निखिल कामत का नाम जुड़ते ही वो चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, निखिल कामत ने साल 2019 में इटली में अमांडा से शादी की थी. हालांकि दोनों की शादी ज्यादा वक्त नहीं चल पाई और तलाक हो गया. निखिल (Nikhil Kamath) बिजनेसमैन हैं और शेयर मार्केट में पैसा इन्वेस्ट कराने वाली कंपनी जेरोधा के को-फाउंडर है. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

 

Trending news