Manoj Bajpayee 1 घंटे तक गर्ल्स बाथरूम में रहे थे बंद, डर के मारे हो गई थी ऐसी हालत
Advertisement

Manoj Bajpayee 1 घंटे तक गर्ल्स बाथरूम में रहे थे बंद, डर के मारे हो गई थी ऐसी हालत

Manoj Bajpayee Latest News: मनोज बाजपेयी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये मजेदार किस्सा शेयर किया है जहां उन्होंने बताया कि एक बार वो गर्ल्स बाथरूम में गए लेकिन वहां से निकलना उनके लिए मुश्किल हो गया था.

Manoj Bajpayee 1 घंटे तक गर्ल्स बाथरूम में रहे थे बंद, डर के मारे हो गई थी ऐसी हालत

Manoj Bajpayee Interview: मनोज बाजयेपी माटी के कलाकार है जो जमीन से उठे और एक्टिंग के फलक पर सालों से चमक रहे हैं. यही वजह है कि इनसे जुड़े किस्से लोग बड़े चाव से सुनते हैं. हाल ही में उनसे जुड़ा एक और किस्सा एक इंटरव्यू में सुनने को मिला जिसके मुताबिक वो एक बार गर्ल्स कॉलेज के बाथरूम में तकरीबन 1 घंटे तक बंद रहे थे. आखिर ये कब हुआ कैसे चलिए बताते हैं आपको.

दिल्ली विवि के कॉलेज में पहुंचे थे मनोज बाजपेयी

हुआ ये था कि मनोज बाजपेयी को एक बार दिल्ली के विश्व विद्यालय के SRCC कॉलेज के ड्रामा डिपार्टमेंट में इनवाइट किया गया था. वहां लड़कियों का एक प्ले थे और उसी की वर्कशॉप के लिए मनोज वहां पहुंचे थे क्योंकि वो खुद थियेटर से जुड़े रहे हैं. जहां वो गलती से लेडीज वॉशरूम में चले गए लेकिन तभी उन्हें महसूस हुआ कि बाहर कुछ लड़कियां है उनकी गॉसिप की आवाज मनोज को आती रही लिहाजा वो डर के मारे बाहर ही नहीं आए. इस तरह वो लगभग 1 घंटे तक बाथरूम में बंद रहे. बाद में ड्रामा डिपार्टमेंट की लड़कियां उन्हें खोजती हुई आईं और तब जाकर मनोज बाहर आ पाएं. 

सिर्फ एक बंदा काफी है को लेकर बंटोर रहे सुर्खियां
फिलहाल मनोज बाजपेयी अपनी फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले लोगों को खूब पसंद आया था और अब इसका रिव्यू भी पॉजीटिव ही आ रहा है. इसमें मनोज एक आम से वकील का रोल निभा रहे हैं जो पावरफुल शख्सियत के खिलाफ केस लड़ने के लिए खड़ा हो जाता है और फिर जीतकर ही दम लेता है. इस सीरीज का चेहरा मनोज ही हैं हालांकि ट्रेलर रिलीज के बाद इसे लेकर थोड़ा विवाद भी सामने आया था. लेकिन रिलीज से पहले मामला शांत हो गया. फिलहाल इसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ेंः एक साथ दिखे अभिषेक और विक्की तो Salman Khan की यूजर्स ने यूं खींची टांग!

 

Trending news