Manoj Bajpayee पर टूटा दुखों का पहाड़, अस्पताल में मां ने तोड़ा दम
Advertisement

Manoj Bajpayee पर टूटा दुखों का पहाड़, अस्पताल में मां ने तोड़ा दम

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की मां गीता देवी ने 80 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. इस बात से मनोज के परिवार में दुख की लहर दौड़ पड़ी है. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें हिम्मत रखने की सलाह दे रहे हैं. 

 

manoj

Manoj Bajpayee mother Passed Away: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के लिए आज का दिन बहुत बुरा रहा. आज एक्टर की मां गीता देवी (Geeta Devi) का निधन हो गया है. आज सुबह ही मनोज की मां गीता देवी (Manoj Bajpayee mother Geeta Devi) का 80 साल की उम्र में निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से मनोज बाजपेयी की मां बीमार थीं और उनका दिल्ली के हॉस्पिटल में इलाज चल  रहा था. आज सुबह अस्पताल में ही गीता देवी ने अपनी आखिरी सांसें लीं. अपनी मां के निधन से मनोज बायपेयी और उनका पूरा परिवार शोक में है. सोशल मीडिया पर मनोज के लिए कमेंट्स और की बरसात हो रही है. 

माता-पिता के बेहद करीब थे मनोज

मनोज बायपेयी जितने बेहतरीन एक्टर हैं उतने ही अच्छे बेटे भी रहे. हालांकि, वो इससे पहले अपने पिता राधाकांत बाजपेयी को खो चुके हैं. आपको बता दें कि पिछले साल ही मनोज बाजपेयी के पिता का देहांत हुआ था और अब साल भर बाद ही एक्टर ने अपनी मां को भी खो दिया. एक साल में ही मनोज के सिर से माता और पिता दोनों का सारा उठ गया. मनोज बाजपेयी अपने माता-पिता दोनों के ही बेहद करीब थे. ऐसे में उनके चले जाने से एक्टर बहुत सदमे में हैं. ये कहना गलत नहीं है कि ये मनोज की फैमिली के लिए बहुत ही मुश्किल वक्त है. 

 

ट्वीट के जरिए मिला दुखद समाचार

 

आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी के निधन की जानकारी मशहूर फिल्म मेकर अशोक पंडित ने एक ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने लिखा- 'मनोज बायपेयी आपकी मां के निधन पर दुख है.आपके पूरे परिवार को हमारी संवेदनाएं'.
हम सभी जानते हैं कि मनोज बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं जो हमेशा अपने काम से लोगों को इम्प्रेस करते हैं. ऐसे में उनकी फिल्मों और सीरीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म से मनोज का फर्स्ट लुक शेयर किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news