Manoj Bajpayee को पसंद नहीं लव स्टोरीज! बताया क्यों नहीं करते काम
Advertisement

Manoj Bajpayee को पसंद नहीं लव स्टोरीज! बताया क्यों नहीं करते काम

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने बताया, 'हम या तो प्रेम कहानियां बनाते हैं या थ्रिलर, इसलिए, प्रेम कहानी कुछ ही है . मैंने उन पारंपरिक प्रेम कहानियों के लिए खुद के बारे में कभी नहीं सोचा.'

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का कहना है कि उन्होंने कभी भी पारंपरिक प्रेम कहानियों में काम करने को लेकर खुद के बारे में नहीं सोचा, लेकिन अगर उन्हें एक अपरंपरागत पेशकश की जाती है तो वह करना चाहेंगे. यह पूछे जाने पर कि 'डायल 100' और 'साइलेंस, कैन यू हियर इट' जैसी थ्रिलर फिल्मों में अभिनय करने के लिए उन्हें क्या आकर्षित कर रहा है? 

कभी नहीं सोचा ये काम करना 

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने बताया, 'हम या तो प्रेम कहानियां बनाते हैं या थ्रिलर, इसलिए, प्रेम कहानी कुछ ही हैं. मैंने उन पारंपरिक प्रेम कहानियों के लिए खुद के बारे में कभी नहीं सोचा. मैंने 'जुबैदा' की है जो बहुत लोकप्रिय थी और इसने आलोचना के साथ प्रशंसा भी बटोरी थी.

क्यों की 'अलीगढ़' और 'भोंसले' 

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) 'अगर कोई मुझे एक बहुत ही अपरंपरागत प्रकार की प्रेम कहानी प्रदान करता है तो मैं इसे करूँगा.' मनोज से जब ये सवाल किया, 'थ्रिलर के अलावा और क्या करना है?' मनोज का कहना है कि अगर उन्हें कुछ और करना होता तो वह 'अलीगढ़', 'भोंसले' और 'गली गुलियां' जैसी स्वतंत्र फिल्में नहीं करते. वह कहते हैं, 'अगर आप मुख्यधारा में काम करना चाहते हैं, तो यह एकमात्र शैली है जो थ्रिलर है, चाहे वह मैं हो या कोई अन्य एक्टर, वे सभी थ्रिलर कर रहे हैं.'

ऐसी है 'डायल 100'

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की न्यू रिलीज 'डायल 100' है, जिसका निर्देशन रेंसिल डीसिल्वा ने किया है, जिसके साथ एक्टर ने फिल्म 'अक्स' में काम किया था. फिल्म के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, 'मैं डायल 100 को एक भावनात्मक थ्रिलर कहूंगा. इसमें एक थ्रिलर के सभी तत्व हैं, लेकिन साथ ही साथ इसमें और भी बहुत कुछ है. इसके अधिक सामाजिक और भावनात्मक पहलू. यह इसे और अधिक रोमांचक और दिलचस्प बनाता है.

इसे भी पढ़ें: Bell Bottom: इंदिरा गांधी से था Lara Dutta के परिवार का पर्सनल कनेक्शन, पिता करते थे ये काम 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news