'जट्ट एंड जूलिएट' के रीमेक में नजर आएंगे मनीष पॉल लेकिन होगा अलग किरदार
Advertisement

'जट्ट एंड जूलिएट' के रीमेक में नजर आएंगे मनीष पॉल लेकिन होगा अलग किरदार

यह फिल्म फतेह सिंह की कहानी पर आधारित है, जो किसी कनाडा की लड़की से शादी करना चाहता है, वह पूजा से मिलता है, जो कनाडा में पढ़ना चाहती है.

'जट्ट एंड जूलिएट' के रीमेक में नजर आएंगे मनीष पॉल लेकिन होगा अलग किरदार

नई दिल्ली: अभिनेता-टीवी मेजबान मनीष पॉल ने बताया कि वह पंजाबी फिल्म 'जट्ट एंड जूलिएट' के हिंदी रीमेक में सिख के किरदार में नहीं हैं. मनीष ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस से कहा, "हां, मैं 'जट्ट एंड जूलिएट' के रीमेक में काम कर रहा हूं, लेकिन मैं सिख की भूमिका में नहीं हूं. यह अलग तरह का किरदार है. देखते हैं, यह कैसा आकार लेता है." 'जट्ट एंड जूलिएट' अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित एक पंजाबी रोमांटिक कॉमेडी है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ, नीरू बाजवा से बिल्कुल विपरीत हैं.

यह फिल्म फतेह सिंह की कहानी पर आधारित है, जो किसी कनाडा की लड़की से शादी करना चाहता है, वह पूजा से मिलता है, जो कनाडा में पढ़ना चाहती है. हालांकि, शुरुआत में दोनों के विचार एक दूसरे से बिलकुल भी नहीं मिलते और दोनों की कई बार नौक-झौंक होती है लेकिन बाद में दोनों को एक दूसरे से प्या हो जाता है. पंजाबी सिनेमा में यह एक हिट फिल्म है और इसके रीमेक में क्या अलग होता है यह देखना काफी दिलचस्प होगा.

गौरतलब है कि मनीष जल्द ही एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'बा बा ब्लैक शीप' में नजर आएंगे. यह 9 मार्च को रिलीज होगी. इसमें अनुपम खेर, अन्नू कपूर, मंजरी फडनिस और के के मेनन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा कुछ वक्त पहले ही मनीष का यूलिया वंतूर के साथ नया गाना हरजाई रिलीज हुआ है. इस गाने में मनीष और यूलिया की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news