Diwali Party: ...दिवाली पार्टी में इस कपल ने किया रिश्‍ते का ऐलान? एक साथ क्लिक हुईं PICS
Advertisement

Diwali Party: ...दिवाली पार्टी में इस कपल ने किया रिश्‍ते का ऐलान? एक साथ क्लिक हुईं PICS

Diwali Party Celebration: बॉलीवुड में इन दिनों दिवाली पार्टियां जोरों-शोरों से चल रही है. हर रोज सितारे किसी ना किसी की दिवाली पार्टी में पहुंचे रहते हैं, लेकिन इस बीच एक ऐसे कपल ने साथ में तस्वीरें खिंचवाईं  जिनके अफेयर की चर्चा खूब थीं.

 

आदित्य अनन्या

Couples In Diwali Party Celebration: दिवाली की सीजन हर ओर है. जहां देखो वहां सजावट है और लोग इस त्योहार को मनाने के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. बॉलीवुड में तो इन दिनों खूब पार्टियां हो रही हैं. कभी किसी सेलेब के घर सितारे सज-धजकर पहुंच जाते हैं तो कभी किसी के घर. 20 अक्टूबर की रात मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के घर दिवाली पार्टी (Diwali Party) थी. इस पार्टी की शान बढ़ाने एक से बढ़कर एक सितारे पहुंचे लेकिन इस बीच एक ऐसा कपल भी पहुंचा, जिनके अफेयर की चर्चा जोरों-शोरो पर थी और उन्होंने पहली बार एक-साथ आकर तस्वीरें भी खिंचवाई. तो क्या ये इनके रिश्ते का ऐलान था?

साथ नजर आए आदित्य अनन्या

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं और इसके पीछे कारण उनकी कोई आने वाली फिल्म नहीं है बल्कि उनकी शादी की चर्चा है. अभी कुछ दिन पहले वरुण धवन की मां ने कहा कि वो आदित्य के लिए लड़की ढूंढ़ेंगी और दूसरी तरफ दिवाली पार्टी में आदित्य और अनन्या एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए. लेकिन दोनों में से किसी ने भी साथ होने का दावा नहीं किया है. हालांकि, बीती रात इन दोनों ने कुछ ऐसा किया कि फैंस भी हैरान रह गए. 

 

 

ट्विनींग करते नजर आए आदित्य अनन्या

आदित्य और अनन्या के रिश्ते की खबर इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में फैली हुई है और इस बीच इन दोनों पार्टी में पहली बार साथ आकर पैपराजी के सामने पोज दिए. अनन्या और आदित्य ने ब्लैक कलर के आउटफिट कैरी किए हुए थे. अनन्या ब्रालेट के साथ प्लाजो पैंट पहनी हुई थी और उसे ब्लैक श्रग के साथ कैरी किया. वहीं दूसरी तरफ आदित्य रॉय कपूर ब्लैक कुर्ते पयजामे में नजर आए. इन दोनों को साथ में देखकर ऐसा तो नहीं लग रहा था कि ये पहली बार सात में आए हैं. 

अनन्या दिखीं अनकंफर्टेबल

हालांकि, तस्वीरें खिंचवाते हुए अनन्या पांडे काफी ज्यादा अनकंफर्टेबल लग रही थीं. वहीं आदित्य का रवैया काफी कूल लग रहा था. अनन्या बिना ढंग से फोटोज खिंचवाए ही अंदर पार्टी में चली गईं और उनके पीछे-पीछे आदित्य भी पार्टी के अंदर चले गए. इस वीडियो को देखकर लग रहा है दोनों के बीच जरूर कुछ न कुछ पकता नजर आ रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news