Nora Fatehi की FIFA World Cup 2022 परफॉर्मेंस में यह कौन घुस आया? डांस के बीच एक्ट्रेस के साथ कर दी ऐसी हरकत!
Advertisement

Nora Fatehi की FIFA World Cup 2022 परफॉर्मेंस में यह कौन घुस आया? डांस के बीच एक्ट्रेस के साथ कर दी ऐसी हरकत!

FIFA World Cup 2022 की शुरुआत हो चुकी है और फैन्स मैच देखने के लिए काफी उत्सुक भी हैं. फीफा के एंथम में नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक अहम भूमिका निभा रही हैं. 29 नवंबर को नोरा ने फीफा के स्टेज पर एक जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन नोरा के डांस के बीच ये कौन घुस आया?

Nora Fatehi की FIFA World Cup 2022 परफॉर्मेंस में यह कौन घुस आया? डांस के बीच एक्ट्रेस के साथ कर दी ऐसी हरकत!

Nora Fatehi FIFA World Cup Performance: नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो अपने जबरदस्त डांस मूव्स और सेक्सी अदाओं के लिए फेमस हैं. एक बेहतरीन डांसर, नोरा फतेही को हाल ही में एक बहुत बड़ा और शानदार मौका मिला है. बता दें कि इस बार के फुटबॉल वर्ल्ड कप, फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) के एंथम में नोरा न सिर्फ वीडियो में मौजूद हैं बल्कि साथ में वो इसे गा भी रही हैं. इसी के चलते नोरा फिलहाल कटर (Qatar) में हैं और वहां 29 नवंबर को हुए फीफा फैन फेस्टिवल (FIFA Fan Festival) में उन्होंने परफॉर्म भी किया. नोरा की परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी जल्दी वायरल हो गया है. आपने देखा?

Nora Fatehi ने FIFA World Cup 2022 में किया परफॉर्म! 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 29 नवंबर को कटर (Qatar) में हुए फीफा फैन फेस्टिवल (FIFA Fan Festival) में परफॉर्म किया है. नोरा इस इवेंट के लिए एक दिन पहले से ही कटर पहुंच गई थीं और एक उस दिन उन्होंने स्टेडियम में जाकर एक मैच भी देखा था. नोरा की परफॉर्मेंस के लिए सभी लोग काफी एक्साइटेड थे और सचमुच, उनका डांस देखने लायक था. 

चमचमाती ड्रेस, जबरदस्त डांस मूव्स से स्टेज पर लगाई आग

यहां आप देख सकते हैं, नोरा की डांस परफॉर्मेंस की एक झलक, जिसमें नोरा अपने बॉलीवुड सॉन्ग, 'साकी साकी' (Saki Saki) पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो स्निपेट में देखा जा सकता है कि नोरा ने एक चमचमाती गोल्डन-सिल्वर ड्रेस पहनी हुई है जिसमें झालर लटक रहे हैं. नोरा के डांस मूव्स पर उन्हें एक कमाल का रिएक्शन मिल रहा है और उनके डांस परफॉर्मेंस को देखकर फैन्स बहुत खुश हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehism)

Nora की परफॉर्मेंस के बीच में यह कौन घुस आया?

नोरा की इस परफॉर्मेंस का वीडियो अगर आप ध्यान से देखें तो उसमें अंत में एक लड़का स्टेज पर पीछे से आ जाता है. यह लड़का वीडियो के बाकी हिस्से में तो नहीं है लेकिन उस सॉन्ग के खत्म होने के टाइम पर वो अचानक स्टेज पर प्रकट हो जाता है. इतना ही नहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि वो नोरा को पीछे से, गलत जगह पर टच कर रहा है. नोरा के रिएक्शन से पहले ही वीडियो खत्म हो जाता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news