एक हसीना, एक दीवाना और मुस्कुराती वो शाम...तस्वीर बयां कर रही दोनों के इश्क का फसाना
Advertisement

एक हसीना, एक दीवाना और मुस्कुराती वो शाम...तस्वीर बयां कर रही दोनों के इश्क का फसाना

Malaika Arora Arjun Kapoor Photo: किसी ने सच ही कहा है कि एक तस्वीर सौ शब्दों के बराबर होती है...तभी तो मलाइका-अर्जुन की इस फोटो पर दोनों को कुछ कहने की जरूरत नहीं. बल्कि इनके प्यार का फसाना दोनों की मुस्कुराहट और निगाहें बखूबी बयां कर रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (फोटो - सोशल मीडिया)

Malaika-Arjun New Photo: पहले भले ही दोनों ने प्यार को छिपाया...दुनिया की नजरों से रिश्ते को बचाया लेकिन जब इजहार ए इश्क जगजाहिर हो ही गया तो फिर किससे किस बात का पर्दा. तभी तो रह-रहकर मलाइका उन पलों को फैंस के साथ साझा करती दिखती हैं जो दोनों ने साथ मिलकर बिताए. अब मलाइका ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें मलाइका-अर्जुन दोनों नजर आ रहे हैं. खिल-खिलाकर हंसते हुए और एक दूसरे को होने को महसूस करते हुए. 

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है जिसमें 2 तस्वीरें हैं. दोनों में वो अर्जुन कपूर के साथ हैं. किसी बात ये दिल खोलकर हंसते हुए दिख रहे हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा- तुम्हारी हंसी और मुस्कान संक्रामक है. 

इसका मतलब है कि अर्जुन की हंसी से दूसरों के चेहरों पर भी मुस्कान आ जाती है. यूं तो सोशल मीडिया पर मल्ला और अर्जुन की कई तस्वीरें हैं और अब उनमें ये दो खास लम्हें भी जुड़ गए हैं. फैंस को भी इस कपल का ये अंदाज खूब भा रहा है लिहाजा इन तस्वीरों पर वो भी प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

जल्द शादी की हैं खबरें
2022 में खबर थी कि दोनों शादी कर सकते हैं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ हालांकि एक इंटरव्यू में मल्ला ने ये माना कि वो अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरीयस हैं और इसे लेकर बात भी करते हैं. वो अपने रिश्ते को अब एक कदम आगे ले जाने के बारे में सोच रहे हैं. ऐसे में अब कहा जा रहा है कि 2023 में ये कपल सात फेरे ले सकता है. 2017 में अरबाज खान संग मलाइका के तलाक के बाद इनके अफेयर की खबरें आई थीं. शुरुआत में दोनों ने इस पर चुप्पी साधे रखी लेकिन फिर कुछ समय के बाद इन्होंने खुद ही अपने इश्क का इजहार कर दिया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news