Malaika Arora: साड़ी का पल्लू गिराकर मलाइका ने कुछ यूं धड़काए दिल, फिर निगाहों से की खूबसूरत जादूगरी!
Advertisement

Malaika Arora: साड़ी का पल्लू गिराकर मलाइका ने कुछ यूं धड़काए दिल, फिर निगाहों से की खूबसूरत जादूगरी!

Malaika Arora Instagram: 49 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी ग्लैमरस अदाओं से यंग स्टार्स को भी मात देती हैं. मलाइका की हाल में बोल्ड और सिजलिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Viral Photos: बॉलीवुड की सबसे हसीना अदाकाराओं में शुमार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Age) 49 की उम्र में यंग एक्ट्रेसेस को हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में खूब पीछे छोड़ती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos) का परफेक्ट फिगर अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरता है. हाल में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है, मलाइका (Malaika Arora Video) की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वायरल फोटोज में ऐसे तो मलाइका साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं लेकिन उनका पल्लू गिराकर कैमरे के लिए पोज देना नेटीजन्स को खूब लुभा रहा है! 

पल्लू गिराकर दिए पोज!

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Pics) वायरल फोटोज में ऑफ व्हाइट कलर सेल्फ एंब्राइडरी वाली खूबसूरत साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. साड़ी के साथ मलाइका ने कटस्लीव ऑफ व्हाइट ब्लाउज पेयर किए दिख रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) ने अपना परफेक्ट फिगर दिखाने के लिए साड़ी का पल्लू गिराकर कैमरे के लिए खूबसूरत पोज दिया है. मलाइका अरोड़ा के लुक्स की बात करें तो उन्होंने सटल मेकअप के साथ बालों को जूड़ा में बांधा है.  

पर्सनल लाइफ को लेकर बटोरती हैं सुर्खियां! 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Boyfriend) अपने वर्कफ्रंट से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. फिर चाहे उनका रिश्ता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ कैसा है या फिर उनका अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ तलाक क्यों हुआ लोगों को अक्सर मलाइका से जुड़े इन सवालों में दिलचस्पी रहती है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora and Arjun Kapoor Marriage) और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर नेटीजन्स सवाल-जवाब करते रहते हैं. इन्हीं सवालों पर मलाइका अरोड़ा ने हाल में कहा था वह अभी इस बारे में नहीं सोच रहे हैं, वो अपना प्री-हनीमून फेज एन्जॉय कर रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news