Malaika Arora: पहले डिवोर्स, फिर खुद से छोटे Arjun Kapoor को डेट; मलाइका को सुनने पड़े ऐसे-ऐसे ताने
Advertisement

Malaika Arora: पहले डिवोर्स, फिर खुद से छोटे Arjun Kapoor को डेट; मलाइका को सुनने पड़े ऐसे-ऐसे ताने

Malaika Arora on Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग रिश्ते में हैं जो उनसे 12 साल छोटे हैं लिहाजा इस बात को लेकर लोग खूब बातें करते हैं अब खुद मलाइका ने बताया है कैसे इस रिश्ते को लेकर हमेशा उन्हें जज किया गया और लोगों के ताने उन्होंने खूब सुने.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

Malaika Arora on Relation with Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने पहले अरबाज खान को तलाक दिया और फिर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग रिश्ते में आ गईं. इन दोनों ही वजहों से हमेशा मलाइका चर्चा में रही हैं और लोगों से खूब बातें भी सुन चुकी हैं. लेकिन अब खुद मलाइका ने एक इंटरव्यू में बताया कि लाइफ के इन दोनों फेज को उन्होंने किस तरह फेस किया और क्या-क्या झेला. उनके मुताबिक लोगों ने उन्हें खूब ताने दिए लेकिन उन्हें किसी बात की फिक्र नहीं. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि जब अरबाज खान से उन्होंने तलाक लिया तो उन्हें कई लोगों ने खूब कहा कि वो तलाक क्यों ले रही हैं क्योंकि तलाकशुदा का टैग हमेशा उनके साथ रहेगा. इसके बाद जब मलाइका की जिंदगी में फिर से प्यार ने दस्तक दी तो लोगों ने फिर भी कमेंट किए और वो चौंके कि आखिर उन्हें प्यार कैसे मिल गया. उस वक्त मल्ला को कहा गया कि वो होश खो बैठी हैं. लेकिन इस इंटरव्यू के जरिए हमेशा उनके रिश्ते पर सवाल उठाने वाले तमाम लोगों को भी मलाइका ने करारा जवाब दे दिया है. 

प्यार की कोई उम्र नहीं – मलाइका
बी टाउन की सबसे चर्चित सेलेब्रिटी मलाइका अरोड़ा ने साफ कहा कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती. कभी इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप खुद से छोटे शख्स के साथ प्यार में हैं. क्योंकि वो छोटा है तो आपको भी यंग फील कराता है. मलाइका के मुताबिक –इससे मुझे खुशी महसूस होती है. मैं इसे लेकर बुरा महसूस नहीं करती.. क्यों करूं?

fallback

दोनों रिश्ते को लेकर हैं सीरीयस
वहीं बात करें मलाइका और अर्जुन की तो दोनों लगभग 5 सालों से एक साथ हैं. अपने रिश्ते में कई पड़ाव पार कर चुके हैं और काफी सीरियस भी हैं. ऐसे में अक्सर इनकी शादी की खबरें आती रहती हैं. कहा जा रहा है कि इस साल वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं. खास बात ये है कि मलाइका और अर्जुन का परिवार भी अब इस रिश्ते को मंजूरी दे चुका है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news