Malaika Oops Moment: ईवेंट के दौरान सरका मलाइका अरोड़ा का गाउन, हो गईं ऊप्स मोमेंट की शिकार
topStorieshindi

Malaika Oops Moment: ईवेंट के दौरान सरका मलाइका अरोड़ा का गाउन, हो गईं ऊप्स मोमेंट की शिकार

Malaika Oops Moment: मलाइका (Malaika Arora)  आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं और कई बार वो अपने बोलेड लुक की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. ऐसा ही तब हुआ था, जब वो पीले रंग का गाउन पहनकर एक इवेंट में पहुंचीं.

Malaika Oops Moment: ईवेंट के दौरान सरका मलाइका अरोड़ा का गाउन, हो गईं ऊप्स मोमेंट की शिकार

Malaika Arora Oops Moment In Yellow Gown: मलाइका अरोरा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस के लिए बॉलीवुड में जानी जाती हैं. एक्ट्रेस का जिम लुक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है और कई बार तो वो ऐसे आउटफिट पहन लेती हैं कि चर्चा का विषय बन जाती हैं. कभी-कभार ये कपड़े इतने ज्यादा रिवीलिंग हो जाते हैं कि वो ऊप्स मोमेंट की शिकार भी हो जाती हैं और ऐसा ही हुआ एक इवेंट में जहां मलाइका वन शोल्डर गाउन पहनकर पहुंची थीं और उन्हें जितने भी लोगों ने देखा वो बस देखता ही रह गया. मलाइका इस गाउन गजब की लग रही थीं लेकिन इसी गाउन में वो ऊप्स मोमेंट की भी शिकार हो गईं. 

मलाइका का ऊप्स मोमेंट

मलाइका ने एक ईवेंट के दौरान पीले रंग की एक खूबसूरत ड्रेस पहनी लेकिन इस इवेंट में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जो उन्होंने सोचा भी नहीं था. दरअसल यह बात 2020  मिस डीवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले की है. इवेंट के दौरान मलाइका ने फ्लोर-स्वीपिंग वन-शोल्डर रफल्ड गाउन पहना हुआ था, अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गोल्डन स्ट्रैपी हील्स पहनी थी. मलाइका की खूबसूरती ने सबका ध्यान उनकी और खीचा हुआ था.

लोगों ने किया ट्रोल

लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने इस खूबसूरत लुक के साथ रेड कार्पेट पर कदम रखा वैसे ही वह ऊप्स मूमेंट की शिकार हो गईं. इस मूमेंट की तस्वीरें भी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद वह इंटरनेट पर वायरल हो गईं. यह लुक लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है, लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

अरबाज संग सुधरा रिश्ता

आपको बता दें, मलाइका आए दिन खबरों में बनी ही रहती हैं. हाल ही में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने बताया कि तलाक के बाद अब उनका और अरबाज खान का कैसा रिश्ता है. मलाइका ने कहा, "मेरे और अरबाज के बीच अब अच्छी इक्वेशन है. हम दोनों पहले से ज्यादा मैच्योर हो गए हैं. अब हम खुश और शांत इंसान बन गए हैं. वो बहुत अच्छे इंसान हैं. मैं हमेशा प्रार्थना करूंगी कि उनकी लाइफ में सभी चीजें अच्छी होती रहें. कभी-कभी लोग अच्छे होते हैं लेकिन वो सिर्फ साथ में अच्छे साबित नहीं हो पाते. ये सिर्फ ऐसा ही था. मैं चाहूंगी कि हमेशा उनके साथ अच्छा हो."

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news