दाएं-बाएं, आगे-पीछे...एयरपोर्ट पर भीड़ से घिरीं Malaika Arora, लोगों ने किया असहज तो हो गईं गुस्सा!
Advertisement

दाएं-बाएं, आगे-पीछे...एयरपोर्ट पर भीड़ से घिरीं Malaika Arora, लोगों ने किया असहज तो हो गईं गुस्सा!

Malaika Arora Video: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को देखकर भीड़ लगना लाजिमी है.  ऐसा कई बार हुआ है जब पब्लिकली भीड़ ने सेलेब्स को घेरा हो और इस बार एयरपोर्ट पर बुरी फंसी मलाइका अरोड़ा.

मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Airport Look: मलाइका अरोड़ा भले ही एक्ट्रेस ना हो लेकिन उनकी फैन फोलोइंग किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है. उन्हें इंस्टाग्राम पर भी लोग खूब फॉलो करते हैं तो साथ ही पैपराजी की भी फेवरेट हैं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इसलिए तो घर से लेकर एयरपोर्ट तक या फिर जहां भी मल्ला स्पॉट हो उन्हें देखने के लिए भीड़ लग ही जाती है लेकिन लगता है इस बार मलाइका एयरपोर्ट पर बुरी फंसी. सेल्फी लेने के चक्कर में लोगों ने उन्हें ऐसा घेरा कि वो असहज हो गईं और उन्हें गुस्सा भी आ गया. 

एयरपोर्ट पर फैंस ने मलाइका को घेरा
मलाइका अरोड़ा आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जैसे ही वो एयरपोर्ट से बाहर आईं तो लोगों ने उन्हें पहचान लिया फिर दाएं-बाएं, आगे-पीछे हर जगह से लोग आ-आकर सेल्फी लेने लगे. कुछ फैंस तो मलाइका के इतना करीब आ गए कि वो असहज हो गईं. लेकिन जब यही सिलसिला लगातार चलता रहा तो मलाइका के चेहरे पर इसे लेकर नाराजगी और गुस्सा साफ दिखा. हालांकि जैसे तैसे मलाइका वहां से बचकर कार तक पहुंचीं. लेकिन अब सोशल मीडिया पर इसे लेकर बातें होने लगी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर खूब बातें कर रहे हैं. ज्यादातर लोग मलाइका को सपोर्ट करते दिख रहे हैं और उन्हें असहज करने वालों पर गुस्सा जाहिर करते नजर आ रहे हैं. 

सारा अली खान के साथ भी हुई थी बदसलूकी
कुछ महीनों पहले इसी तरह सारा अली खान भी भीड़ में घिर गई तीं. यहां तक कि एक लड़की ने उनके गले को छूआ भी था. ये वीडियो खूब वायरल हुई थी और एक्ट्रेस के साथ ऐसी हरकत करने पर लोगों ने जमकर इनकी खिंचाई की थी. हालांकि फिर भी सारा ने खुद के गुस्से पर काबू रखा था जिसके लिए उनकी जमकर तारीफ की गई. अब मलाइका के साथ भी एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा ही हुआ.    

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

 

Trending news