Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा इस एक्ट्रेस की सलाह पर लेती हैं अपने फैसले! नए शो से पहले बताईं ये बातें
Advertisement

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा इस एक्ट्रेस की सलाह पर लेती हैं अपने फैसले! नए शो से पहले बताईं ये बातें

Malaika Arora Kareena Kapoor: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने नए शो 'मूविंग विद मलाइका' को लेकर खूब चर्चाओं में हैं. एक्ट्रेस ने शो के टेलीकास्ट होने से पहले अपनी दोस्त करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बारे में कई बातों का खुलासा किया है.

मलाइका अरोड़ा शो

Malaika Arora Kareena Kapoor Khan Friendship: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने बोल्ड लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में मलाइका (Malaika Arora New Show) की प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था, जिसपर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने खूब नाराजगी भी जाहिर की थी. अब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Moving With Malaika) अपने नए शो मूविंग विद मलाइका को लेकर खूब पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने नए शो के टेलीकास्ट से पहले अपनी सलाहकार के बारे में खुलासा कर दिया है. 

इस एक्ट्रेस को अपना एडवाइजर मानती हैं मलाइका 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में बॉलीवुड बबल के साथ चैट शो में मजेदार खुलासे किए हैं. मलाइका अरोड़ा से जब उनकी गुरुमां यानी उनके एडवाइजर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ सेकेंड सोचने के बाद बेबो का नाम लिया. बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) हमेशा से ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Kareena Kapoor Khan) की खास दोस्त रही हैं. वहीं जब एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि उनके दोस्तों में सबसे ज्यादा गॉसिप किसके पास होती है, तब भी उन्होंने बेबो का ही नाम लिया.  

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora New Show) ने चैट शो में कई मजेदार खुलासे किए हैं. मलाइका से पूछा गया, अगर वह रोड ट्रिप पर जाती हैं तो किन चार लोगों के साथ जाना चाहेंगी. तब उन्होंने सबसे पहले अपनी बहन अमृता अरोड़ा का नाम लिया, फिर अर्जुन कपूर, फिर बेबो और चौथे नाम पर काफी सोचने के बाद मलाइका ने अपना ही नाम ले लिया. 

मूविंग विद मलाइका का प्रोमो हुआ रिलीज 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora New Photos) के नए शो मूविंग विद मलाइका का प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है. प्रोमो में मलाइका, फराह खान के साथ नजर आती हैं. फराह से पहले मलाइका खूब मस्ती भरी बातें करती हैं और फिर अपने कुछ पुराने फैसलों को सही बताते हुए फूट-फूटकर रोने लग जाती हैं. बता दें, फराह खान और मलाइका अरोड़ा फिल्मी गलियारों में बेस्ट फ्रेंड्स माने जाते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news