Valentine's Day 2023: लव बर्ड्स मलाइका-अर्जुन ने ऐसे मनाया वैलेंटाइन डे, शेयर की रोमांटिक फोटोज
Advertisement

Valentine's Day 2023: लव बर्ड्स मलाइका-अर्जुन ने ऐसे मनाया वैलेंटाइन डे, शेयर की रोमांटिक फोटोज

Malaika Arora Arjun Kapoor के वैलेंटाइड डे सेलिब्रेशन के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में ये कपल प्यार के रंग में डूबा नजर आया.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

Malaika Arora Arjun Kapoor: बॉलीवुड सितारे कोई भी फेस्टिवल हो या फिर कोई भी पार्टी हर चीज एक दम परफेक्ट तरीके से सेलिब्रेट करते हैं. फिर चाहे वो वैलेंटाइन डे ही क्यों ना हो. बॉलीवुड के लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) मना रहे हैं. लेकिन ये और बात और है कि इस बार मलाइका और अर्जुन ने एक दिन पहले ही वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया. इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और मलाइका अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी है. 

एक दिन पहले मलाइका से मिलने पहुंचे अर्जुन
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है. बावजूद इसके ये दोनों सितारे एक दूसरे के बीच कभी भी उम्र का फासला नहीं आने देते. वैसे तो हर बार ये दोनों किसी ना किसी खास मौके पर सेलिब्रेशन के लिए बाहर जाते हैं लेकिन इस बार ऐसा लगता है कि वर्क कमिटमेंट के चलते इन दोनों सितारों ने एक साथ एक दिन पहले ही वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर लिया. वैलेंटाइड डे एक दिन पहले अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के घर के बाहर स्पॉट हुए. 

 

 

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई मलाइका
इसके बाद मलाइका अरोड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. मलाइका इस खास दिन पर रेड कलर का लेदर वाला जंपसूट पहने दिखीं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए चेहरे पर ब्लैक गॉगल्स और पैर में शूज पहने हुए हैं. 

 

fallback

 

Malaika Arora

 

पोस्ट की ये तस्वीरें
इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने इस्टा स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक फोटो में मलाइका इसी रेड कलर के जंपसूट को पहनकर कार के अंदर बैठी नजर आईं. इस फोटो के ऊपर कैप्शन में लिखा- 'मैंने वैलेंटाइन कलर पहन लिया है.' इसके साथ ही मलाइका ने हॉर्ट शेप वाले कुछ डेजर्ट की फोटो भी शेयर की है.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news