Malaika Arjun Wedding: इस खास जगह पर सगाई करने वाले हैं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, जल्द रचाएंगे शादी!
Advertisement

Malaika Arjun Wedding: इस खास जगह पर सगाई करने वाले हैं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, जल्द रचाएंगे शादी!

Malaika और अर्जुन कपूर को लेकर ऐसी खबर है जिसे जानकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक ट्वीट में दावा किया गया है कि ये दोनों सितारे जल्द ही पेरिस में सगाई करने वाले हैं.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

Malaika Arjun Engagement: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के बाद एक और कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है. खबरों की मानें तो ये कपल जल्द ही एफिल टॉवर के सामने सगाई करने वाला है. इतना ही नहीं इसके बाद जल्द ही सात फेरे लेगा. ये कपल कोई और नहीं बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव बर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हैं. इस बात का खुलासा एक ट्वीट से हुआ जिसके बाद फैंस इन दोनों सितारों की इनके आने वाले नए जीवन के लिए बधाई दे रहे हैं. ये ट्वीट जाने माने ट्रेड एक्सपर्ट ने किया है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है.

ट्वीट ने मचाया बवाल
दरअसल, ट्रेड एक्सपर्ट उमैर संधु ने सोशल मीडिया पर इन दोनों कपल को लेकर एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में लिखा - ब्रेकिंग न्यूज...मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अगले हफ्ते पेरिस में सगाई करने वाले हैं. उमैर ने इस पोस्ट के साथ मलाइका और अर्जुन की एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की है. इस ट्वीट के बाद से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं और लगातार कमेंट कर इस कपल को बधाई दे रहे हैं.

 

 

खबरों के बीच मलाइका का पोस्ट वायरल
सगाई की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर खिलखिलाकर हंसते हुए कैमरे पर नजर आ रहे हैं. फोटोज को शेयर कर मलाइका ने कैप्शन में लिखा- तुम्हारी हंसी और मुस्कान संक्रामक है. 

 

 

अरबाज खान की एक्स वाइफ हैं मलाइका
मलाइका अरोड़ा अरबान खान की एक्स वाइफ और सलमान खान की भाभी है. अरबाज से तलाक के बाद से ही मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ वकेशन पर एन्जॉय करते हुए दिख जाते हैं. आपको बता दें, सगाई की खबरों पर ना तो आधिकारिक तौर पर मलाइका और ना ही अर्जुन कपूर की तरफ से कुछ कहा गया है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news