Adipurush: सैफ अली खान के लुक पर हुई कॉन्ट्रोवर्सी के बाद आदिपुरुष के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, मेकर्स ने कहा-'इसमें अभी...'
Advertisement

Adipurush: सैफ अली खान के लुक पर हुई कॉन्ट्रोवर्सी के बाद आदिपुरुष के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, मेकर्स ने कहा-'इसमें अभी...'

Adipurush Update: अगले साल प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हालांकि, ट्रेलर के बाद से ही ये फिल्म सुर्खियों मे बनी हुई है. वहीं, सैफ अली खान के लुक पर हुई कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर अब फिल्म के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है. 

 

saif ali khan

Saif Ali Khan Criticism As Ravana: प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर अपकमिंग मूवी 'आदिपुरुष' (Adipurush) कई कारणों से साल 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था. हालांकि, टीजर के सामने आते ही कई लोगों काफी एक्साइटेड दिखे तो बहुत से लोगों ने ट्रोलिंग करनी शुरू कर दी. वहीं, फिल्म में 'लंकेश' की भूमिका निभाने वाले एक्टर सैफ अली खान के लुक को लेकर भी सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. दरअसल, टीजर में सैफ को दाढ़ी और बज कट में दिखाया गया जिसकी कड़ी आलोचना की गई. अब सैफ के रावण लुको को लेकर फिल्म के मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है.

सैफ के लुक पर लिया फैसला

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने सैफ की दाढ़ी को डिजिटल रूप से हटाने का फैसला किया है. निर्माताओं ने वीएफएक्स का यूज करके सैफ अली खान की दाढ़ी काटने का फैसला किया है. कहा जा रहा है कि अभी सैफ के लुक पर काफी काम करने की जरूरत है. इसके अलावा, निर्माता वानारसेना वाले एक सीन को भी ठीक कर रहे हैं क्योंकि उस सीन को लेकर ये आरोप लगाया गया था कि सीन और शॉट्स को 'एक्वामैन' और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' जैसी हॉलीवुड फिल्मों से कॉपी किया गया है.

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

फिल्म में होने वाले इन बदलावों के कारण, डायरेक्टर ओम राउत ने 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. उन्होंने  सोशल मीडिया हैंडल पर नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की थी. ओम ने लिखा था- 'आदिपुरुष कोई फिल्म नहीं है, बल्कि प्रभु श्री राम के प्रति हमारी भक्ति, हमारी संस्कृति और इतिहास के प्रति प्तिबद्धता का प्रतिनिधित्व है. दर्शकों को एक नया और अनोखा अनुभव देने के लिए हमें फिल्म पर और काम करने की जरुरत है. आदिपुरुष अब 16 जून, 2023 को रिलीज होगी. हम एक ऐसी फिल्म बना रहे हैं जिस पर भारत को गर्व होगा. आपका सपोर्ट, प्यार और आशीर्वाद ही हमें आगे बढ़ाता है'.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news