Mahesh Bhatt Surgery: 'राहा के नाना' की हुई हार्ट सर्जरी, Alia Bhatt के भाई राहुल भट्ट ने दिया हेल्थ अपडेट
Advertisement

Mahesh Bhatt Surgery: 'राहा के नाना' की हुई हार्ट सर्जरी, Alia Bhatt के भाई राहुल भट्ट ने दिया हेल्थ अपडेट

Mahesh Bhatt Heart Surgery: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पापा और मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की हार्ट सर्जरी हुई है. महेश के बेटे राहुल ने फिल्ममेकर की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. 

आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट

Alia Bhatt Father Health Update: फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Heart Surgery) की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं है. अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt Father Health) के पापा की हार्ट सर्जरी हुई है. इन्हीं खबरों के बीच महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Son) के बेटे राहुल भट्ट ने फिल्ममेकर की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Health Update) की एंजियोप्लास्टी हो चुकी है और अब वह पहले से रिकवर कर रहे हैं. 

राहुल भट्ट ने दिया महेश भट्ट का हेल्थ अपडेट 

हाल ही में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Movies) की हेल्थ को लेकर सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, पिछले महीने महेश भट्ट ने अपना चेकअप करवाया था, जहां उन्हें जल्द से जल्द सर्जरी कराने की सलाह दी गई थी. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Son Rahul Bhatt) के बेटे ने इन बातों की पुष्टि करते हुए कहा है कि 'उनके पिता को इसी हफ्ते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हार्ट सर्जरी के बाद वह स्वस्थ्य हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गए हैं. राहुल ने साथ ही कहा, अंत भला तो सब भला, वह ठीक हो रहे हैं...' 

महेश भट्ट का हिंदी सिनेमा जगत में बड़ा योगदान 

हिंदी सिनेमा जगत को महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Movies) ने लगभग अपना पूरा जीवन दिया है. महेश भट्ट ने 26 साल की उम्र में पहली फिल्म 'मंजिले और भी हैं' डायरेक्ट की थी. इसके बाद महेश भट्ट ने कई फिल्में बनाईं जिसमें सारांश, आशिकी, जहर, जिस्म बनाईं. साथ ही महेश भट्ट ने राज दुश्मन, फुटपाथ जैसी फिल्मों की स्क्रिप्ट भी लिखी है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news