Mahesh Bhatt नहीं करना चाहते थे 'आलिया की मां से प्यार'! Soni Razdan से कह दिया था- तुम्हें बर्बाद कर दूंगा...
Advertisement

Mahesh Bhatt नहीं करना चाहते थे 'आलिया की मां से प्यार'! Soni Razdan से कह दिया था- तुम्हें बर्बाद कर दूंगा...

Mahesh Bhatt Soni Razdan: महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने हाल ही में एक चैट शो के दौरान अपनी और सोनी राजदान (Soni Razdan) की लवस्टोरी के बारे में बात की है. महेश ने सोनी संग रिश्ते पर बात करते हुए कहा, उन्होंने खुद को रिलेशनशिप में जाने से रोका था...

महेश भट्ट और सोनी राजदान

Mahesh Bhatt Love Affairs: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Father) के पिता और बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने हाल ही में अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो में अपनी लाइफ के कई सीक्रेटेस के खुलासे किए हैं. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Movies) ने अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो में यह भी बताया कि किस तरह से परवीन बॉबी (Praveen Babi) संग उनके अफेयर ने पहली शादी पर असर डाला था. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Affairs) ने बताया, एक्ट्रेस के साथ रिश्ता टूटने के बाद वह सोनी राजदान के प्यार में पड़े थे. 

जब सोनी से कहा- तुम्हें बर्बाद कर दूंगा...! 

निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Interview) ने हाल ही में अरबाज खान (Arbaaz Khan Show) के चैट शो इनविंसिबल्स में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Mother) की मम्मी यानी सोनी राजदान (Soni Razdan) संग अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया है. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Marriage) ने शो के दौरान बताया, वह पहले खुद को इस रिश्ते में जाने से रोक रहे थे लेकिन फिर वह रिलेशनशिप में आ ही गए. महेश भट्ट ने बताया, उन्हें याद है कि उन्होंने सोनी से कहा था, मेरे पास मत आना, मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा...तब सोनी ने जवाब में कहा था, वह बर्बाद होने के लिए तैयार है. महेश भट्ट ने बताया, उनकी और सोनी के बीच की यह बातचीत उनकी फिल्म 'राज' में एक डायलॉग ही बन गई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

बता दें, महेश भट्ट अब सोनी राजदान (Mahesh Bhatt and Soni Razdan Marriage) के साथ शादी कर चुके हैं और उनकी दो खूबसूरत बेटियां हैं. शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट, आलिया भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम बनाया है. महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट भी साल 2022 में एक बेटी की मां बन गई हैं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news