Pregnant Alia Bhatt के लिए सास नीतू कपूर के साथ माधुरी दीक्षित ने भेजा ये तोहफा, भावुक हो गईं एक्ट्रेस
Advertisement

Pregnant Alia Bhatt के लिए सास नीतू कपूर के साथ माधुरी दीक्षित ने भेजा ये तोहफा, भावुक हो गईं एक्ट्रेस

Madhuri Dixit ने हाल ही में 'झलक दिखला जा' में शिरकत करने के लिए पहुंची नीतू कपूर को उनकी बहू के लिए एक खास तोहफा दिया है. आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

Pregnant Alia Bhatt के लिए सास नीतू कपूर के साथ माधुरी दीक्षित ने भेजा ये तोहफा, भावुक हो गईं एक्ट्रेस

Madhuri Dixit Gift For Pregnant Alia: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पहली प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं. ऐसे में आलिया का परिवार और उनके दोस्त उनका खूब ख्याल रख रहे हैं. हाल ही  में एक्ट्रेस की गोदभराई हुई थी. इसके बाद अब आलिया को एक बेहद खास तोहफा मिला है. ये तोहफा दिया है अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने. माधुरी इन दिनों रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' होस्ट कर रही हैं और नीतू कपूर इस शो में बतौर गेस्ट शिरकत करने के लिए पहुंची थीं. ऐसे में माधुरी ने नीतू कपूर के हाथों आलिया के ये खास तोहफा भिजवाया है.

रणबीर आलिया का लुक रीक्रिएट 

नीतू के आने से शो में कपूर स्पेशल एपिसोड को सेलिब्रेट किया गया. इस शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमे आप देखेंगे कि नीति टेलर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी के लुक को रीक्रिएट करती हैं. नीतू को वो देखकर काफी खुशी होती है और वह नीति को गले लगाकर अपना प्यार और आशीर्वाद देती हैं. उन्होंने नीती की परफॉर्मेंस को काफी सुंदर बताया और कहा कि इस परफॉर्मेंस ने मेरे दिल को छू लिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तोहफे में दिए बाल गोपाल

इतना ही नहीं माधुरी दीक्षित कहती हैं कि नीतू जी अभी उनकी शादी भी हो गई हैं और वो अभी पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. मैं कुछ लेकर आई हूं आलिया के लिए. ये हैं बाल गोपाल. माधुरी से बाल गोपाल लेकर नीतू बेहद खुश होती हैं और वह उन्हें गले लगाती हैं.

रणबीर आलिया की शादी 

आलिया और रणबीर ने बता दें कि अप्रैल में इसी साल शादी की. आलिया ने फिर जून में प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की. बुधवार को फिर आलिया का बेबी शावर हुआ जिसमे परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. आलिया ने बेबी शावर की फोटोज भी शेयर की हैं जिसमे वह और रणबीर ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. एक फोटो में आलिया, रणबीर की गोद पर बैठी हैं और एक्टर उन्हें किस करते हैं. दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है.

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news