Madhuri Dixit Mother: माधुरी दीक्षित पर टूटा दुखों का पहाड़! 90 की उम्र में मां ने दुनिया को कहा अलविदा
Advertisement

Madhuri Dixit Mother: माधुरी दीक्षित पर टूटा दुखों का पहाड़! 90 की उम्र में मां ने दुनिया को कहा अलविदा

Madhuri Dixit Mother Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्ट्रेस की मां स्नेहलता देशमुख (Madhuri Dixit Mother Nam) का आज निधन हो गया है.

माधुरी दीक्षित की मां

Madhuri Dixit Mother Demise: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की 'धक-धक गर्ल' जिसकी एक मुस्कुराहट पर लाखों लोग फिदा होते हैं, उनपर अचानक ही दुखों का पहाड़ टूट गया है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की मां स्नेहलता देशमुख 90 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Mother) की मां ने 12 मार्च की सुबह करीब 8.40 पर आखिरी सांसे लीं. खबरों के मुताबिक, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Mother Death) अपनी मां के निधन के बाद टूट गई हैं. मां से पहले ही एक्ट्रेस के पिता इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. 

मां के बेहद करीब थीं माधुरी

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Movies) अपनी मां के सबसे ज्यादा करीब थीं. एक्ट्रेस ने पिछले ही साल जून में धूमधाम से अपनी मां का 90वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Photos) ने मां स्नेहलता की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे आई! कहते हैं एक मां बेटी की सबसे अच्छी दोस्त होती है. वह सच कहते हैं, आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, आपने जो सबक सिखाया है, वह आपका दिया मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार है. मैं आपके केवल अच्छे स्वास्थय और खुशी की कामना करती हूं...' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

बता दें, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit First Film) के करियर में उनकी मां का सबसे बड़ा रोल रहा है. एक समय था जब माधुरी को उनके पिता से फिल्मी करियर के लिए सपोर्ट नहीं था लेकिन हरदम एक्ट्रेस की मां उनके लिए एक मजबूत पिलर की तरह रही हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Family) की मां फिल्मों की शूटिंग से लेकर इवेंट तक में उनके साथ रहती थीं. माधुरी (Madhuri Dixit Last Movie) ने कई बार कहा है कि उनके स्टार बनने के बाद एक आम जिंदगी जीने में उनकी मां ने बहुत बड़ा रोल निभाया है. उन्होंने हमेशा जमीन से जुड़ा रहना सिखाया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news