Madhuri Dixit Post On Mother: मां को याद कर माधुरी दीक्षित हुई इमोशनल, फोटो शेयर कर बताया दिल का हाल
Advertisement

Madhuri Dixit Post On Mother: मां को याद कर माधुरी दीक्षित हुई इमोशनल, फोटो शेयर कर बताया दिल का हाल

Madhuri Dixit ने इंस्टाग्राम पर आई के साथ की पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें मां-बेटी काफी खुश नजर आ रही हैं. इस प्यारी सी फोटो को शेयर कर माधुरी ने ऐसी बात कह दी कि उनका पोस्ट देखते ही देखते चर्चा में आ गया.

माधुरी दीक्षित और स्नेहलता दीक्षित

Madhuri Dixit Emotional Post on Mother: जहां एक ओर सतीश कौशिक ने दुनिया को अलविदा कह दिया तो वहीं माधुरी दीक्षित की मां का भी देहांत हो गया. माधुरी की मां स्नेहलता दीक्षित 91 साल की थीं जिनका निधन रविवार को हुआ. मां के निधन के बाद माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट किया है जिसमें वो काफी इमोशनल नजर आईं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर आई के साथ की पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें मां-बेटी काफी खुश नजर आ रही हैं. इस प्यारी सी फोटो को शेयर कर माधुरी ने ऐसी बात कह दी कि उनका पोस्ट देखते ही देखते चर्चा में आ गया.

मां के साथ शेयर की फोटो
माधुरी दीक्षित ने अपनी आई के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. इस फोटो में स्नेहलता दीक्षित कुर्सी पर बैठी हुई हैं तो वहीं माधुरी उनके साथ जमीन पर बैठी नजर आईं. एक्ट्रेस आई को प्यार से पकड़े हुए हैं और कैमरे के सामने पोज देती दिखीं. 

 

 

इमोशनल हुईं माधुरी
इस प्यारी सी फोटो को शेयर कर माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा- 'आज सुबह उठी तो आई का कमरा खाली दिखा. ये हकीकत नहीं लगी. आई ने हमें जिंदगी को सेलिब्रेट करना सिखाया. उन्होंने सबको बहुत कुछ दिया है. वो हमारी यादों में हमेशा रहेंगी और जिंदगी रहेंगी. उनकी पॉजिटिविटी बहुत अच्छी थी. यादों के जरिए अब लाइफ को सेलिब्रेट करेंगे. ओम शांति.' माधुरी दीक्षित के इस पोस्ट पर कई सितारे लगातार कमेंट कर माधुरी को सांत्वना देते नजर आए.

मां का रहा अहम रोल
माधुरी दीक्षित के करियर में उनकी मां का सबसे बड़ा रोल रहा है. एक समय था जब माधुरी को उनके पिता से फिल्मी करियर के लिए सपोर्ट नहीं था लेकिन हरदम माधुरी की मां उनके लिए एक मजबूत पिलर की तरह रही हैं. कई इंटरव्यू में माधुरी ने कहा भी है कि उनके स्टार बनने के बाद एक आम जिंदगी जीने में उनकी मां ने बहुत बड़ा रोल निभाया है. उन्होंने हमेशा जमीन से जुड़ा रहना सिखाया. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

 

Trending news