Sidharth Kiara Wedding: अपनी दुल्हन को लेने घोड़ी पर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, फेरों का समय भी आया सामने!
Advertisement

Sidharth Kiara Wedding: अपनी दुल्हन को लेने घोड़ी पर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, फेरों का समय भी आया सामने!

Kiara Sidharth Wedding Updates: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कुछ ही घंटों में सात फेरे लेने जा रहे हैं. जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होने वाली इस शादी के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. यहां पढ़ें शादी के Live Updates

Sidharth Kiara Wedding: अपनी दुल्हन को लेने घोड़ी पर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, फेरों का समय भी आया सामने!
LIVE Blog

Kiara Advani Sidharth Malhotra Marriage Updates: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे को डेट तो काफी समय से कर रहे हैं और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी तरफ से शादी को लेकर कुछ नहीं कहा है लेकिन सभी तैयारियां हो चुकी हैं, मेहमान सूर्यगढ़ पैलेस, जैसलमेर (Suryagarh Palace, Jaisalmer) पहुंच चुके हैं और प्री-वेडिंग फंक्शन्स की भी शुरुआत हो चुकी है. 

बता दें कि आज यानी 7 फरवरी, 2023 को कियारा और सिद्धार्थ सात फेरे लेंगे और सुबह उनकी हल्दी भी है. ज्यादा तस्वीरें तो फिलहाल सामने नहीं आई हैं लेकिन वेन्यू पर क्या-क्या हो रहा है, इसके अपडेट्स जरूर सामने आ रहे हैं. कियारा और सिद्धार्थ के फंक्शन्स शुरू तो पहले ही हो चुके थे और आज फेरों के बाद, शाम को कपल एक खास रिसेप्शन पार्टी भी रख रहा है. सिड और कियारा की शादी अटेंड करने कई सितारे पहुंचे हैं जिनमें करण जौहर (Karan Johar), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput), कियारा की फैमिली फ्रेंड जूही चावला (Juhi Chawla) और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) शामिल हैं. शादी के फंक्शन्स की फोटोस का काफी इंतजार हो रहा है. आइये जानते हैं कि शादी से पहले को माहौल कैसा है...   

07 February 2023
14:33 PM

Sidharth Kiara Wedding Security: शादी के मेहमानों के फोन्स के लिए बनवाए गए हैं ये खास कवर!

सिद्धार्थ और कियारा अपनी शादी को लेकर बेहद प्राइवेट हैं और उन्होंने कोई भी फोटोस लीक नहीं होने दी हैं जिनमें उनकी झलक दिख जाए! खबरों की मानें तो सिड-कियारा की शादी के लिए मेहमानों को एक खास फोन कवर दिया बया है जिससे फोटोस न खींची जा सकें... 

14:15 PM

Sidharth Malhotra Baaraat: दिल्ली से आया है सिद्धार्थ की बारात का बैंड, सूर्यगढ़ पैलेस में हो गई एंट्री 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की बारात का जो बैंड है, उसका नाम 'बैंड बाजा' है और जैसलमेर में हो रही इस शादी के लिए ये बैंड खास सिद्धार्थ के होमटाउन यानी नई दिल्ली से आया है. देखें फोटो... 

13:50 PM

Karan Johar Shahid Kapoor Dance: करण जौहर-शाहिद कपूर ने सिद्धार्थ-कियारा के संगीत में किया डांस 

करण जौहर और शाहिद कपूर जाब कियारा के साथ कॉफी विद करण में आए थे, तब दोनों ने कहा था कि वो एक्ट्रेस की शादी में 'डोला रे डोला' पर डांस करेंगे. देवदास के इस गाने पर तो नहीं लेकिन सिद्धार्थ-कियारा के संगीत में, शाहिद और कियारा ने 'काला चश्मा' (Kaala Chashma) गाने पर परफॉर्म किया है. उम्मीद है कि हमें जल्द इस परफॉर्मेंस का वीडियो मिल जाए.

13:35 PM

Kiara Sidharth Wedding Time: आधे घंटे से कम में शुरू हो जाएगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी 

रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का समय 2 बजे से 4 बजे के बीच है यानी आधे घंटे से कम में सिद्धार्थ-कियारा की शादी शुरू हो जाएगी और वो फेरे ले लेंगे. उसके बाद, ये कपल अपनी शादी की फोटोस पोस्ट कर सकता है.  

13:25 PM

Sidharth Malhotra Wedding: घोड़ी चढ़ेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, बारात हुई तैयार!

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी दुल्हन को लेने घोड़ी पर चढ़कर आएंगे! बता दें कि सूर्यगढ़ पैलेस के बाहर, उनकी बारात तैयार हो रही है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

13:05 PM

Kiara Sidharth Wedding Menu: सिद्धार्थ-कियारा की शादी का मेन्यू है जोरदार, सुनकर उड़ जाएंगे होश!

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक सिड-कियारा की शादी में 10 देशों से 100 से भी ज्यादा डिश सर्व की जाएंगी जिनमें चाइनीज, इटैलियन, मेक्सिकन, साउथ इंडियन और गुजराती कुजीन्स शामिल होंगे. 50 से ज्यादा स्टॉल होंगे और 500 वेटर्स अपने ड्रेस कोड में सभी मेहमानों का खास ध्यान रखेंगे. हर मेहमान के लिए एक वेटर की ड्यूटी लगाई गई है. 

12:53 PM

Kiara and Sidharth Wedding: शादी से कुछ घंटों पहले, ऐसा है सूर्यगढ़ पैलेस का माहौल, देखें Video

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अब कुछ ही घंटों में फेरे लेंगे. कपल की कोई फोटो तो सामने नहीं आई है लेकिन शादी से बिल्कुल पहले, वेन्यू यानी सूर्यगढ़ पैलेस, जैसलमेर का क्या माहौल है, इस वीडियो में आप देख सकते हैं... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

12:36 PM

Kiara Advani Mehendi: पूरे रस्मों-रिवाज के साथ हुई कियारा की मेहंदी और चूड़ा रस्म, सिद्धार्थ की बीवी बनने को हुईं तैयार

कियारा आडवाणी की मेहंदी की रस्म कल यानी 6 फरवरी, 2023 को हो चुकी है; एक्ट्रेस ने अपने हाथों में सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगवा ली है. बता दें कि मेहंदी के साथ-साथ एक्ट्रेस की चूड़ा रस्म भी कल पूरी हुई और आज सिद्धार्थ-कियारा सात फेरे लेंगे. 

12:20 PM

Sidharth Malhotra marriage photos: देखें सिड-कियारा की शादी के मंडप की फोटो

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब कुछ ही घंटों में पति-पत्नी बन जाएंगे. बता दें कि कपल जिस मंडप के नीचे फेरे लेंगे, उस मंडप और वेन्यू की पहली फोटो सामने आ गई है..

12:05 PM

Kiara and Sidharth: शादी में सिड की एक्स गर्लफ्रेंड को बुलाना चाहती थीं कियारा, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग 

कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में यह बात कही थी कि वो चाहती हैं कि उनकी शादी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) उनकी एक ब्राइड्समेड हो. इंटरव्यू ले रहे करण जौहर यह सुनकर दंग रह गए थे क्योंकि आलिया सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. बोलने के बाद खुद ही कियारा ने कहा - 'नहीं रहने देते हैं, ज्यादा हो जाएगा!'

11:48 AM

Kiara Sidharth Sangeet Performance: कियारा-सिद्धार्थ के संगीत में हुईं ये परफॉर्मेंस, जानें डिटेल्स 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का संगीत काफी धूम-धाम से हुआ जिसमें कियारा के परिवार ने उनके लिए एक खास परफॉर्मेंस की, कियारा के भाई ने सिद्धार्थ-कियारा के लिए एक खास गाना बनाया और उन्हें डेडिकेट किया. संगीत की शुरुआत अंग्रेजी गानों से हुई लेकिन फिर सअब बॉलीवुड डांस नंबर्स पर शिफ्ट कर गए. सभी के परफॉर्मेंसेस पर जबरदस्त हूटिंग हुई है. 

11:30 AM

SidKiara Haldi Video: अभी हो रही है सिद्धार्थ-कियारा की हल्दी, सामने आया पहला वीडियो!

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज फेरे तो लेंगे ही, साथ ही, आज ही इस कपल की हल्दी भी हो रही है. सिद्धार्थ-कियारा की हल्दी सेरिमनी से पहला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

11:15 AM

Sidharth Kiara Movie Name: इस फिल्म में सिद्धार्थ-कियारा की केमिस्ट्री ने मचाया था तहलका!

सिद्धार्थ और कियारा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और एक गुड लुकिंग कपल होने के साथ-साथ इनकी केमिस्ट्री को भी फैंस ने बहुत पसंद किया है. बता दें कि इन दोनों को हाल ही में 'शेरशाह' (Shershaah) फिल्म में एक साथ देखा गया था जिसमें दोनों की लव स्टोरी और उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई है. 

 

11:00 AM

Sidharth Kiara Pre Wedding Functions: बीते दिन में हुए ये सारे फंक्शन, अब है शादी की तैयारी 

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक कल यानी 6 फरवरी, 2023 की शाम को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का संगीत (Sidharth Kiara Sangeet) था जिससे पहले सुबह कियारा की मेहंदी (Kiara Advani Mehendi) और चूड़ा रस्म (Chooda Ceremony) हो गई थी. 

10:38 AM

Kiara Advani Photo Leak: शादी से पहले के फंक्शन में कियारा ने पहनी पिंक ड्रेस, Leak हुई फोटो!

कियारा आडवाणी की एक फोटो सोशल मीडिया पर लीक हुई है, ओ उनके प्री-वेडिंग फंक्शन की बताई जा रही है. बता दें कि ये एक पुरानी फोटो है और फिलहाल उनकी शादी की फोटोस सामने नहीं आई हैं. 

Trending news