Actors Leaked Video: ये कैसी बातें कर रहे थे सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ... वीडियो हो गया लीक
Advertisement

Actors Leaked Video: ये कैसी बातें कर रहे थे सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ... वीडियो हो गया लीक

Suniel Jackie Viral Video: मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दोनों कुछ ऐसी बातें करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कुछ बड़ा आने वाला है.

 

सुनील शेट्टी जैकी श्रॉफ

Suniel Shetty Jackie Shroff Video: बॉलीवुड की यारी के जब भी किस्से सुनाए जाते हैं तो सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और जैकी श्रॉफ (Suniel Shetty) का नाम जरूर लिया जाता है. इनकी दोस्ती आज की नहीं बल्कि सालों पुरानी है. पिछले 50 साल से ये दोनों एक्टर हर सुख-हर दुख में एक दूजे का साथ निभाते देखे गए हैं. लेकिन हाल ही में दोनों एक्टर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर इन दोनों एक्टर्स के बीच क्या पक रहा है. सोशल मीडिया पर जैकी और सुनील का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कुछ बातें करते नजर आ रहे हैं, जिसे सुनकर हर किसी के मन में एक सवाल सा पैदा हो गया है.

सुनील और जैकी का वीडियो

सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ का जो वीडियो सामने आया है, उसे देखकर लग रहा है कि दोनों किसी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और कहीं जाने का बात कर रहे हैं. इनका ये वीडियो लीक होने के बाद अब फैंस उम्मीद करने लगे हैं कि जल्द ही ये दोनों किसी फिल्म या किसी वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं या फिर हो सकता है कि किसी प्रोजेक्ट के लिए इन दोनों ने हाथ मिलाया हो. खैर, जो भी हो.. लंबे समय के बाद ये दोनों एक्टर एक-दूजे के साथ नजर आने वाले हैं और इन्हें साथ में देखना किसी भी फैन के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है.

 

 

केबीसी में आए थे नजर

आपको बता दें, इस प्रोजेक्ट से पहले जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी एक साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' में नजर आए थे. इस शो में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े उन राज से पर्दा हटाया था, जिसके बारे में उनके बहुत बड़े फैंस भी नहीं जानते थे. जैकी श्रॉफ ने बताया कि जब उनके पिता गंभीर बीमारी से ग्रस्त थे तो सुनील शेट्टी ने उन्हें अपना घर ही दे दिया था ताकि एक्टर के पिता का ढंग से इलाज हो सके. 

जैकी की बातों ने किया था इमोशनल

सुनील ने इसी शो में बताया था कि एक बार बहुत खूबसूरत बात दादा ने कही थी, 'जब एक कमरे के खोली में था और मां खांसती भी थी, तो पता चल जाता था कि मां खांस रही है और जब सफलता मिलने के बाद बड़े घर में गए तो अपने अलग कमरे में रहने के दौरान मां कब गुजर गई, पता भी नहीं चला.' जैकी श्रॉफ की इस बात को सुनकर हर कोई इमोशनल भी हो गया था. 'कौन बनेगा करोड़पति' के बाद दोनों एक बार फिर साथ नजर आए हैं और अब उनके अगले प्रोजेक्ट के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news