Shraddha Arya Oops Moment: टीवी एक्ट्रेस ने पहना ऐसा टॉप, बार-बार बचाती दिखीं इज्जत; लोगो ने बताया दूसरी उर्फी
Advertisement

Shraddha Arya Oops Moment: टीवी एक्ट्रेस ने पहना ऐसा टॉप, बार-बार बचाती दिखीं इज्जत; लोगो ने बताया दूसरी उर्फी

Shraddha Arya Oops Moment: टीवी जगत की मशहूर अदकारा श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) हाल ही में अपने को-एक्टर धीरज धूपर के घर हुई बेबी शावर में पहुंची थीं और इस दौरान वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

 

वीडियो ग्रैब

Shraddha Arya Oops Moment: हर अदाकारा चाहती है कि वो खूबसूरत और फैशनेबल दिखे लेकिन यही चाहत उनके लिए मुसीबत का सबब भी बन जाती है. हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस को भी इसी तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा. 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) हाल ही में बैकलेस टॉप में नजर आईं और इस टॉप में वो लगातार अनकंफर्टेबल ही दिखीं. 

ग्लैम लुक पड़ा भारी

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) हाल ही में अपने को-स्टार धीरज धूपर के घर बेबी शॉवर में गई थीं. श्रद्धा काफी खूबसूरत दिख रही थीं. उन्होंने बैकलेस टॉप पहना था और उसे शॉर्ट स्कर्ट के साथ पेयर किया गया था. लेकिन श्रद्धा का ये ग्लैम लुक उन्हीं पर भारी पड़ा. फोटोग्राफर्स के सामने श्रद्धा बार-बार अपनी ड्रेस सही करती दिखीं. उनका वीडियो देखकर लोगों ने आउटफिट पर भद्दे कमेंट्स किए.

 

 

बार-बार टॉप ठीक करती रहीं

धीरज धूपर की वाइफ विन्नी अरोड़ा के बेबी शॉवर में कई एक्टर्स शामिल हुए और इन्हीं में से एक श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) भी थीं. इस बेबी शावर फंक्शन से लौटते वक्त फोटोग्राफर्स ने एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियोज लेने की कोशिश की और इसी दौरान उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया. श्रद्धा पोज देते वक्त काफी अनकंफर्टेबल लग रही थीं. उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लोगों ने उड़ाया मजाक

आपको बता दें, श्रद्धा (Shraddha Arya) ने हॉल्टर नेक स्टाइल में बैकलेस टॉप पहना था. वह पोज देते वक्त लगातार अपने इस टॉप को संभालती रहीं. एक्ट्रेस को इतना अनकंफर्टेबल देखकर लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है, अनकंफर्टेबल फील कर रही है, ऐसी ड्रेस मत पहनो. एक और ने कमेंट किया है, ये भी उर्फी के कपड़े पहनने लगी है.

यह भी पढ़ें- भारती सिंह ने दाढ़ी-मूंछों पर किया ऐसा मजाक, दर्ज हुई कॉमेडियन के खिलाफ FIR

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news