Video: रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल रोमांटिक सॉन्ग 'है प्यार क्या', साथ कृतिका कामरा आईं नजर
Advertisement

Video: रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल रोमांटिक सॉन्ग 'है प्यार क्या', साथ कृतिका कामरा आईं नजर

जुबिन के इस रोमांटिक नंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. बता दें कि जुबिन इस नए गाने के टीजर को यूट्यूब पर सवा करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

कृतिका कामरा के साथ जुबिन नौटियाल (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर जुबिन नौटियाल की आवाज को लोग बहुत पसंद करते हैं. पहाड़ों से आए इस कलाकार को फैंस ने खूब प्यार दिया और सराहना भी मिली. जुबिन एक बार फिर से अपने चाहने वालों के लिए रोमांटिक नंबर लेकर आए हैं. टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा और जुबिन पर फिल्माए गए इस गाने को नाम 'है प्यार क्या' है जिसमें एक छोटी सी लव स्टोरी दिखाई गई है. जुबिन का नया गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. 

जुबिन के इस रोमांटिक नंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. बता दें कि जुबिन इस नए गाने के टीजर को यूट्यूब पर सवा करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अब गाने के लॉन्च होते ही इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. 

बता दें कि पिछले दिनों सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में जुबिन की आवाज में गाना 'दिल जानिए' फैंस के बीच हिट हो रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक साढ़े चार करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जुबिन ने अपनी जादुई आवाज से बॉलीवुड बड़े ही कम समय में पहचान बनाई है.

 बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news