Kriti Sanon Secret Boyfriend: प्रभास नहीं, ये हैं कृति सेनन के बॉयफ्रेंड, खुद कर दिया खुलासा
Advertisement

Kriti Sanon Secret Boyfriend: प्रभास नहीं, ये हैं कृति सेनन के बॉयफ्रेंड, खुद कर दिया खुलासा

Kriti Sanon ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने सीक्रेट बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा किया है. कृति का ये जवाब तेजी से वायरल हो रहा है.

प्रभास और कृति सेनन

Kriti Sanon Secret Boyfriend Name: बीते कई दिनों से कृति सेनन (Kriti Sanon) और प्रभास (Prabhas) के अफेयर की खबरें आ रही हैं. यहां तक कि ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि दोनों मालदीव में सगाई भी कर सकते हैं. लेकिन इन खबरों को बीच प्रभास और कृति दोनों की टीम ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया. लेकिन हाल ही में कृति ने फैंस से उनके बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया. इस सवाल के जवाब में कृति ने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

आस्क मी सेशन में पूछा गया ऐसा सवाल
कृति सेनन (Kriti Sanon) ने फैंस से रूबरू होने के लिए आस्क मी सेशन रखा. इस सेशन के दौरान एक फैन ने कृति से कई तरह के अलग-अलग सवाल किए. इसी दौरान एक फैन ने कृति सेनन से उनके बॉयफ्रेंड का नाम पूछा. इस सवाल के जवाब में कृति ने ऐसा रिएक्ट किया कि उनका जवाब देखते ही देखते मिनटों में वायरल हो गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 

ये है कृति के बॉयफ्रेंड का नाम
कृति ने फैंस के सवाल का जवाब देते हुए कहा- ये एक सीक्रेट है...यहां तक कि मेरे लिए भी. इसके बाद कृति जोर-जोर से हंसने लगीं. आपको बता दें, कृति सेनन ने प्रभास संग अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक पोस्ट लिखा था. इस पोस्ट को कृति के जवाब से जोड़कर देखा जा रहा था. कृति ने पोस्ट में लिखा था- ये ना तो प्यार है और ना ही पीआर है...हमारा भेड़िया रियलिटी शो में बस थोड़ा सा वाइल्ड हो गया था. इन रूमर्स में कोई सच्चाई नहीं है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 

शहजादा में आईं नजर
कृति सेनन आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ 'शहजादा' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म से इन दोनों सितारों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.  

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news