कपिल शर्मा के साथ हेल्दी कंपटीशन चाहते हैं कॉमेडियन कृष्णा
Advertisement

कपिल शर्मा के साथ हेल्दी कंपटीशन चाहते हैं कॉमेडियन कृष्णा

‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के स्टार कृष्णा अभिषेक कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ स्वस्थ प्रतिस्पर्धा बनाए रखना चाहते हैं। कपिल एक प्रतिद्वंद्वी चैनल पर ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ की तरह ही चल रहे एक कॉमेडी स्केच शो की मेजबानी कर रहे हैं।

कपिल शर्मा के साथ हेल्दी कंपटीशन चाहते हैं कॉमेडियन कृष्णा

नयी दिल्ली: ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के स्टार कृष्णा अभिषेक कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ स्वस्थ प्रतिस्पर्धा बनाए रखना चाहते हैं। कपिल एक प्रतिद्वंद्वी चैनल पर ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ की तरह ही चल रहे एक कॉमेडी स्केच शो की मेजबानी कर रहे हैं।

कृष्णा एवं कपिल की प्रतिद्वंद्विता के बारे में आए समाचारों ने अक्सर सुर्खियां बटोरी हैं, लेकिन कृष्णा ने कहा कि मैंने कपिल से बहुत कुछ सीखा है और मैं इस हास्य कलाकार का बड़ा प्रशंसक हूं।

उन्होंने बताया, ‘जब कपिल का शो सोनी टीवी पर आया, इसने मुझमें प्रतिस्पर्धा की भावना को जागृत किया। मैं चाहता हूं कि उसका शो लोकप्रियता हासिल करे, लेकिन हमारे शो से ज्यादा नहीं। मैं चाहता हूं कि वह स्टार बने, लेकिन मैं उससे और अधिक बड़ा स्टार बनूं। वह अपने काम में अच्छा है, लेकिन मैं उससे और अधिक अच्छा काम करना चाहता हूं।’ ‘कॉमेडी सर्कस’ में आठ साल तक काम करने के बाद हास्य कलाकार ने कहा कि वह ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ की मेजबानी करने और उनके नवीनतम शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ के लिए अपने आप को भाग्यशाली समझता है।

33 वर्षीय कृष्णा ने संयोगवश कॉमेडी की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा, ‘मैं सिर्फ पैसा कमाना चाहता था। मैं रियल्टी शो करना चाहता था, क्योंकि रियल्टी शो में काफी पैसा मिलता है। मुझे कॉमेडी सर्कस मिला। यह केवल चार महीनों के लिए था, लेकिन यह बहुत ज्यादा हिट हो गया और टीवी पर चलने वाले सबसे लंबे शोज में एक एक शो बनकर खत्म हुआ।’ कृष्णा ने बताया कि सुदेश लहरी, भारती सिंह और कपिल शर्मा ने मुझे कॉमेडियन बनने के लिए प्रेरित किया।

 

Trending news